गोविंदा की पत्नि ने चोर को सिखाया कुछ इस अंदाज में सबक, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

बाॅलीवुड गलियाराेें में इन दिनाें गणेश चतुर्थी की धूम मची हुर्इ है। बाॅलीवुड के बड़े से बड़ा सेलिब्रिटी मस्ती करता नजर आ रहा है। बड़े सेलिब्रिटी एक-दूसरे के घर पर गणेशोत्सव से सेलिब्रेशन में शामिल हो रहे हैं। इसी बीच साेशल मीडिया पर एक वीडियाे वायरल हाे रहा है जिसमें अभिनेता गोविंदा की पत्नी बेहद खूबसूरत अंदाज में गणेश चतुर्थी उत्सव में नजर आ रही हैं।

जी हां, सुनीता आहूजा बेहद खूबसूरत साड़ी और सोने के गहने से सजी दिखाई दे रही है। वहां मौजूद एक शख्स उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था, लेकिन वो अपने फोन को अच्छे से पकड़ कर सही फ्रेम कैप्चर नहीं कर पा रहा था। ऐसे में पहले तो सुनीता ने इस शख्स को कहा की दूर से क्लिक करों, लेकिन फिर भी जब सेल्फी अच्छी नहीं आ पा रही थी तो सुनीता ने इस शख्स के हाथ से फोन ले लिया और खुद एक अच्छी सी सेल्फी क्लिक कर के दिया। देखिए voompla इंस्टाग्राम से लिया गया ये वीडियाे। 

सुनीता के फैंस उनके इस वीडियो का काफी शेयर और लाइक कर रहे है साथ ही उनके इस व्यवहार की काफी तारीफे भी कर रहे हैं, गोविंदा की बात करें तो वो बहुत जल्द आने वाली फिल्म ‘फ्राईडे’ में दिखाई देने वाले हैं। ये एक बॉनेडी फिल्म है जिसका ट्रेलर कुछ ही दिनों पहले रिलीज कर दिया गया है, सोशल मीडिया पर रिलीज हुए ट्रेलर को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखने के बाद साफ है कि फैंस उन्हें परदे पर देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button