गोलियां खाकर लम्बे समय तक संबंध बनाने को कहता था पति, पूरा मामला उड़ा देगा आपका होश..

आजकल ऐसे मामले बहुत तेजी से सामने आ रहे हैं जिनमे पति पत्नी के बीच भी रेप हो रहा है. यह मामला फिलहाल मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने अपने पति को इस कारण मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह सेक्सवर्धक गोलियां खाने के बाद उससे लंबे समय तक अपने साथ संबंध बनाने के लिए बोलता था. जी हाँ, खबरों के अनुसार शहर के गोहलपुर थाना पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व हुए हत्या के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया गया है और बाद में पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया है कि बेनी सिंह की तलैया निवासी अयाजुल रहमान की 10 और 11 अक्टूबर की बीच रात में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी और खबर मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई थी और अब पुलिस को आरोपी मिल गया है.

पुलिस ने बताया कि जांच में पत्नी और पड़ोसियों से पूछताछ की गई थी लेकिन पूछताछ के दौरान पत्नी ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने के लिए एक कहानी रची थी लेकिन अंत में जब पुलिस ने उसके साथ सख्ती से पूछताछ की तो वह रोने लगी और टूट गई. फिर महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. महिला ने बताया कि ‘उसका पति सैक्सवर्धक गोली खाकर उसे लगातार संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था और सैक्सवर्धक गोली खाने के लिए पति उस पर भी दबाव भी डालता था. पति ने उसे पिछले एक वर्ष से कमरे में बंधक बना रखा था और चरित्र पर संदेह करता था.

रामपाल को भेजा जा सकता है गुरमीत राम रहीम की जेल, हिसार से हाेगा शिफ्ट

मायके तक जाने नहीं देता था और अक्सर मारपीट करता था. वारदात की रात को भी पति ने चाकू दिखाकर शारीरिक संबंध बनाए थे और मौका मिलते ही पत्नी ने चाकू उठाकर पति के गले पर वार कर दिया.’ अब महिला को जेल में बंद कर दिया गया है.

Back to top button