‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के ‘द माउंटेन’ ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, बेहद रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल

हॉलीवुड की मशहूर टीवी सीरीज ‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ में ‘द माउंटेन’ की भूमिका निभाने वाली अभिनेता थॉर जॉर्नसन ने हाल ही में शादी कर ली है. थॉर ने अपनी गर्लफ्रेंड केल्सी हेंसन से शादी की है. थॉर ने खुद अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से केल्सी के साथ बेहद रोमांटिक फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर में थॉर केल्सी को गोद में लेकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं और दोनों एक-दूसरे को प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं.

थॉर ने फोटो शेयर कर केल्सी के लिए एक प्यारभरा कैप्शन भी लिखा है कि- ‘ये बहुत ख़ुशी की बात है कि अब से मैं केल्सी हेंसन को अपनी पत्नी के नाम से बुलाऊंगा. इस खूबसूरत सी महिला को जीवनभर मैं अपने साथ रखूँगा. मैं केल्सी के साथ अपने भविष्य को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं जो हम दोनों साथ-साथ बिताएंगे. हाल ही में हमने शादी की है.’

केल्सी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से थॉर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर किया है जिसमें थॉर उनका हाथ पकड़कर उन्हें अपनी ओर खींचते हुए नजर आ रहे हैं. थॉर एयर केल्सी की मुलाकात साल 2017 में हुई थी. पहली बार वो दोनों कनाडा में मिले थे. केल्सी एक बार में काम करती थी और यही से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी. आपको बता दें थॉर की इसी साल जुलाई में दुनिया के सबसे मजबूत इंसान का टाइटल मिला है.

Back to top button