गिरिराज का छलका दर्द, बोले- सीट बदलने से पहले पूछ तो लिया होता

पटना। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बेगूसराय सीट से उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर प्रदेश नेतृत्व पर सवाल उठाया है और अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा है कि अगर मेरी सीट बदली गई तो मुझसे एक बार पूछ तो लेना चाहिए था।गिरिराज का छलका दर्द, बोले- सीट बदलने से पहले पूछ तो लिया होता

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को नवादा नहीं बेगूसराय सीट दी गई है। गिरिराज सिंह पहले दबी जुबान में बेगूसराय से लड़ने में आनाकानी कर रहे थे, मगर अब वह खुलकर बीजेपी की राज्य इकाई के खिलाफ बोल रहे हैं और उनका कहना है कि बेगूसराय सीट पक्की करने से पहले उनसे किसी ने पूछा तक भी नहीं।

कन्हैया ने ली चुटकी, कसा तंज

गिरिराज की नाराजगी पर बेगूसराय सीट से लेफ्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने चुटकी ली है और ट्वीट कर गिरिराज सिंह पर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि बताइए, लोगों को ज़बरदस्ती पाकिस्तान भेजने वाले ‘पाकिस्तान टूर एंड ट्रेवेल्स विभाग’ के वीज़ा-मन्त्री जी नवादा से बेगूसराय भेजे जाने पर हर्ट हो गए। 

मन्त्री जी ने तो कह दिया “बेगूसराय को वणक्कम”

तेजस्वी ने किया ट्वीट- वीजा मंत्री का तो वीजा ही कैंसिल हो गया है

कन्हैया के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि ये तो बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने बिहार के नवादा जिले में वीज़ा मंत्री को वीज़ा देने से इनकार कर दिया है। आशा है, उनका सर्वकालिक पसंदीदा पाकिस्तान का वीज़ा भी अब उन्हें नहीं दिया जाएगा।

गिरिराज ने कहा-मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बिहार में अपने सभी उम्मीदवारों के नाम का एलान करते हुए   गिरिराज सिंह को नवादा सीट की जगह बिहार के बेगूसराय से टिकट दिया है। समाचार एजेंसी को गिरिराज सिंह ने बताया  कि ‘मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है क्योंकि बिहार में किसी भी सांसद की सीट नहीं बदली गई है और मेरी सीट बदल दी गई है। 

गिरिराज सिंह  ने आरोप लगाते हुए कहा कि ‘मुझसे बिना पूछे इसका फैसला लिया गया। बिहार बीजेपी नेतृत्व को मुझे बताना चाहिए कि ऐसा क्यों किया गया? बेगूसराय से मुझे कोई दिक्कत नहीं है, मगर मैं अपने आत्म सम्मान के साथ समझौता नहीं कर सकता हूं।’ 

दरअसल, गिरिराज सिंह का नाम जब बीजेपी ने बेगूसराय से तय किया तभी से वह लगातार इस बात की कोशिश कर रहे हैं कि किसी तरह उनका नाम फिर नवादा के लिए तय हो जाए। बेगूसराय से अपनी उम्मीदवारी से नाराज गिरिराज सिंह लगातार मीडिया में बयान दे रहे हैं कि नवाटा सीट से उनका टिकट काट कर बेगूसराय स्थांतरित किया जाना उनके स्वाभिमान को ठेस पहुंचाने समान है। इसके लिए गिरिराज सिंह बीजेपी नेतृत्व को ही जिम्मेदार मान रहे हैं।

Back to top button