खूबसूरत लड़की बेच रही है अपनी ये चीज़, लग रही गजब की बोली

सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होता रहता है और वो चर्चा का विषय बन जाता है. ऐसे ही एक लड़की अपनी अलग ही वजह के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दें कि यह लड़की आॅनलाइन अपनी एक ऐसी चीज़ बेच रही है जिसके लिए बोली भी लग रही है. जी हाँ, उसकी इस चीज़ के लिए लोग बोली भी लगा रहे हैं. आइये बता देते हैं कौनसी चीज़ है वो.खूबसूरत लड़की बेच रही है अपनी ये चीज़, लग रही गजब की बोली

दरअसल आपको बता दें, ये लड़की अपने मोजे और जूते बेच रही हैं. इस महिला का नाम रोक्सी साइकस है इसने जानकारी देते हुए बताया है कि वह अपने जूते और मोजे बेच कर साल में करीब 1 लाख पांउड कमाती है. इस महिला ने इसकी शुरूआत अपने एक इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से की थी. बताया जा रहा है कि इस समय इस लड़की के इंस्टाग्राम पर करीब 10 लाख फॉलोअर्स है. 

इतना ही नहीं, यह महिला प्रतिमाह करीब 8000 पाउंड कमाती हैं. यदि भारतीयों रूपयों की बात की जाए तो करीब 7.5 लाख रूपए प्रति महीना. इसके आगे इस महिला ने बताया है कि अकसर उसके दोस्ते उसके पैरो की तारीफ किया करते थे. इसके लिए इस महिला ने सोशल मीडिया पर अपने पैरों की तस्वीर शेयर की जिसके बाद लोगों की दिलचस्पी इसमें बढ़ने लगी. फिर इस महिला ने अन्य वेबसाइटों के माध्यम से अपने व्यवसाय का विस्तार करना शुरू कर दिया. बता दें, सबसे पहले इसने इनकी कीमत करीब 200 पाउंड रखी थी.

Back to top button