पुलवामा हमले पर गुस्से में युवा, पीएम नरेंद्र मोदी को खून से लिखा पत्र

Patna : जम्मू-कश्मीर को लेकर संविधान में धारा 370 को हटाने के लिए सैकड़ों छात्रों ने खून से पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है। विभिन्न शहरों में विरोध-प्रदर्शन हो रहा है। इसी बीच पटना के युवक एक कदम आगे बढ़े हैं। युवकों ने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न सिर्फ पाकिस्तान से बदला लेने बल्कि धारा-370 हटाने को लेकर पत्र लिखा। गुरु रहमान के नेतृत्व में 101 युवकों ने सरकार से मांग की है कि अविलंब धारा 370 हटाया जाए।

खून से लिखा पत्र

पटना में सिर्फ 11 रुपये की गुरु दक्षिणा लेकर आईएएस, आईपीएस का कोचिंग चलाने वाले समाजसेवी गुरु रहमान ने अपने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा है। उनके साथ कई स्टूडेंट्स भी हैं, जिन्होंने खून से खत लिखा है। इस खत में प्रधानमंत्री से पुलवामा का बदला लेने और कश्मीर से धारा-370 हटाने की मांग की। गुरु रहमान के अनुसार जब तक धारा-370 होगा तब तक कश्मीर भारत का अभिन्न अंग नहीं है। रहमान के अनुसार यही शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
गुरु रहमान की अदम्य अदिति गुरुकुल ने शहीद परिवार के बेटे और बेटियों की पढ़ाई लिखाई की जिम्मेदारी भी ली है। गुरु रहमान ने कहा कि अभी आगे भी हजारों युवकों का खत प्रधानमंत्री को भेजा जाएगा।

Back to top button