खुशखबरी: अगर आपके पास JIO SIM है तो आपके PAYTM में सीधे आयेंगे 3000 रुपए

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहे है जिसके माध्यम से आप फ्री PAYTM कैश पा सकते हो और इसके माध्यम से आप ऑनलाइन अर्निंग भी कर सकते है.
आप लोग इन पैसो को अपने बैंक में भी ट्रांसफर कर सकते है. या फिर आप चाहे तो PAYTM में भी ट्रांसफर कर सकते है. इस एप्लीकेशन का आपको हम नीचे दी गयी विडियो में लाइव प्रूफ भी दे रहे है ये एप्लीकेशन काफी अच्छी है और आपके बहुत काम भी आने वाली है.

इस एप्लीकेशन का नाम luck by spin है इस एप्लीकेशन में आपको spin करके अर्निंग करनी पडती है अगर आपके jio सिम है तो आप अनलिमिटेड spin कर सकते है इसे आपको फेसबुक से लॉग इन करना है. उसके बाद आपकी id चालू हो जाएगी तो आपको continue पर क्लिक कर देना. इसके बाद आपकी id बन जाती है और एप्लीकेशन के अंदर आप लोगिंग हो जाते है.

यदि आप लोग किसी रेफर करते है तो यहाँ पर आपको अपनी रेफर लिंक भी मिल जाती है और इसका आपको 3 रूपये और आपके दोस्त को मिलता है 2 रूपये. यहाँ पर आप अपनी अर्निंग paypal और paytm में ले सकते है. इसमें आपको करना क्या है सबसे पहले आपको play पर क्लिक करना है उसके बाद spin का ऑप्शन आएगा और फिर आपको अपना लक्की नम्बर चूस करना है. फिर जहाँ पर spin करके रुकेगा तो आपको कुछ न कुछ मिलेगा. इसी तरह आप इससे बहुत सारे पैसे कमा सकते है .

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

Back to top button