खुले में शौच करने वालों पर पीएम मोदी का धमाका; अभी भी वक्त है… समझे

जी हाँ!! खुले में शौच करने वालों पर पीएम मोदी का अगला धमाका होने की तैयारी में है| पाकिस्‍तान के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी का सरहद पर धमाका और इसके बाद कालेधन वालों पर हंटर, अब आलम यह है कि जैसे ही लोग प्‍यारे देशवासियों… सुनते हैं तो खौफ में आ जाते हैं कि अब अगला धमाका क्‍या होने वाला है। तो अगला धमाका क्‍या होने वाला है इसके बारे में हम आपको पहले ही बता देते हैं।

खुले में शौच करने वालों पर पीएम मोदी का धमाका; अभी भी वक्त है... समझे

यह भी पढ़ें:- बड़ी खबर: 22 नवम्बर से बंद हो सकते हैं 2000 के नोट; नहीं चलेगी मोदी की रणनीति

मोदी सरकार एक और सर्जिकल स्‍ट्राइक की तैयारी में है। आठ नवंबर 2016 की तरह ही पीएम मोदी एक बार फिर देश के नाम संदेश देने वाले हैं। लेकिन इस बार सरकार के इस मिशन की जा‍नकारियां लीक हो गई हैं।

यह भी पढ़ें:- अभी-अभी: 24 नवंबर को एक और बड़ा झटका देने की तैयारी में पीएम मोदी

खबर यह है कि इस बार खुले में शौच करने वालों पर सरकार का डंडा पड़ने वाला है। सरकार का कहना है कि हम 2014 से शौचालय बना रहे हैं लेकिन बार-बार समझाने के बाद भी लोगों की सोच नहीं बदल रही है। इसको लेकर ब्रिटेन की एक एनजीओ ‘वॉटरएड’ ने भारत पर निशाना साधा है। अपनी रिपोर्ट में उसने बताया है कि खुले में शौच करने वालों में भारत नंबर वन है।

यह भी पढ़ें:- आम जनता के लिया मोदी सरकार ने किया फैसला; चल पड़े 500-1000 के पुराने नोट

आपको बता दें कि देश में खुले में शौच करने वालों के आंकड़े शर्मनाक हैं। यूएन के मुताबिक भारत में करीब 60 करोड़ लोग खुले में लोटा लेकर जाते हैं, जिनमें 30 करोड़ के करीब महिलाएं हैं।

यह भी पढ़ें:- शायराना अंदाज में पीएम मोदी ने किया ऐसा हमला कि देखते रह गए राहुल और सोनिया

अबकी बार, खुले में शौच पर वार। सरकार का ये नया नारा उन लोगों पर और भारी पड़ने वाला है, जो घर में टॉयलट बनवाने के बाद भी दूसरे के खेतों को गंदा करके आते हैं। खुले में शौच करने वालों पर नजर रखने के लिए सरकार की तरफ से कुछ कड़े निर्देश जारी किये गये हैं।

Back to top button