क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लागाई महाकाल के दरबार में हाजिरी…

क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आज मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित विश्व प्रसिद्ध महाकाल के दरबार में हाजिरी लगाई। विराट और अनुष्का यहां महाकाल ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने के बाद सुबह की भस्म आरती में शामिल हुए और फिर पूजा-अर्चना की।

इस दौरान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जहां हल्के गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आईं तो वहीं उनके पति विराट कोहली माथे पर चंदन और गले में रुद्राक्ष की माला के साथबनियान और धोती धारण किए हुए थे। यहां पति-पत्नी दोनों हीमहाकाल के सामने पहली पंक्ति में हाथ जोड़ बैठे दिखे।

इसके बाद दोनों ने मंदिर के गर्भगृह में जाकर पंचामृत पूजन अभिषेक भी किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मंदिर से निकलने के दौरान अनुष्का ने पत्रकारों से कहा कि हम यहां पूजा करने आए थे और महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए।

इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट में भारत को झेलनी पड़ी करारी हार

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट के दौरान मेजबान टीम इंडिया को इंदौर टेस्ट में नौ विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।हालांकि, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में स्वत: जगह बनाने के लिए टीम इंडिया को 9 मार्च से अहमदाबाद में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच को जीतना होगा।

ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर में जीत के साथ ही डब्ल्यूटीसी फाइनल का टिकट पक्का कर लिया जहां उसके सामने भारत या श्रीलंका की चुनौती होगी। भारतीय टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट मैच में अगर ऑस्ट्रेलिया को हरा देती है तो वह फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी।

Back to top button