क्या ‘नागिन 4’ में रश्मि देसाई संग रोमांस करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला!

मुंबई : टीवी के सबसे हाईएस्ट टीआरपी वाले शो ‘नागिन’ का चौथा सीजन काफी सुर्खियों में बना रहता हैं। ये शो दर्शकों को काफी उत्सुक कर रहा है। अब बिग बॉस में जानी दुश्मन की तरह पेश आए रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में रश्मि के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की भी एंट्री हो सकती है। शो में रश्मि देसाई शलाका का रोल कर रही हैं।

खबरें हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला नागिन 4 में सपेरे के रोल में दिखेंगे। इसके अलावा इस शो में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की रोमांटिक केमिस्ट्री भी नजर आएगी। सिद्धार्थ नागिन 4 में शलाका के प्रेमी का रोल निभाएंगे, जो कि एक सपेरा भी होगा। सिद्धार्थ की मदद से ही शलाका अपनी दुश्मन बृंदा का सामना कर उसे हरा पाएगी।

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ की नागिन 4 में एंट्री लॉक हो चुकी हैं. वे जल्द ही इसकी शूटिंग भी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रोक दी गई है। जैसे ही सब कुछ ठीक होगा वैसे ही शो की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने नागिन 4 में काम करने की खबरों को गलत बताया है। खैर, सच जो भी हो जल्द लोगों के सामने आ जाएगा। वैसे नागिन 4 के मेकर्स इस सीरीज को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। तभी बार बार ट्रैक चेंज कर रहे हैं। फैंस इस शो में नए ट्विस्ट को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं।

Back to top button