‘क्या करें, मर जाएं हम…फांसी लगा लें’

पटना। हम दोनों हैं अलग-अलग, हम दोनों हैं जुदा-जुदा.. जी हां आजकल यही गाना गा रहे हैं.. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव। तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से शादी तोड़ने के लिए शुक्रवार को तलाक के लिए अर्जी दी थी। लेकिन तेज प्रताप तलाक के मुद्दे पर अब परिवार में पूरी तरह अकेले पड़ गए हैं। परिवार का नाम खराब होने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा, ‘क्या करें, मर जाएं हम…फांसी लगा लें।’
 
यह भी पढ़ें- खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार बने कौआ..
सूत्रों के मुताबिक, ऐश्वर्या अपने चंद्रिका प्रसाद राय को सारण लोकसभा सीट से टिकट दिलाना चाहती थीं, जिसके लिए वह लगातार तेज प्रताप पर दबाव बना रही थीं। तेज प्रताप का आरोप यह भी है कि ऐश्वर्या हनीमून मनाने के लिए इंडोनेशिया के बाली जाना चाहती थीं लेकिन धार्मिक प्रवृत्ति की वजह वह वहां जाने के पक्ष में नहीं थे।
ऐश्वर्या राय आरजेडी नेता चंद्रिक प्रसाद राय की पुत्री हैं। तेज प्रताप यादव ने ऐश्वर्या राय से 12 मई को शादी की थी। राय के दादा दरोगा राय 1970 के दशक के शुरू में कुछ समय के लिए बिहार के मुख्यमंत्री रहे थे।
यह भी पढ़ें- अगर आप हैं फेसबुक यूजर्स तो हो जाएं सावधान !
बता दें, तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी को 6 महीने हुए हैं। तेजप्रताप यादव ने कहा कि वह घुट-घुटकर नहीं जी सकते। इस बीच तेजस्वी यादव ने चुप्पी तोड़ी है। हालांकि, तेज को तलाक के मामले पर परिवार ने नकार दिया है और बहू ऐश्वर्या को सपोर्ट किया है। तेज प्रताप का कहना है कि ऐश्वर्या हाई सोसायटी की हैं और उनकी शिक्षा भी मेल नहीं खाती है। रांची में रविवार को अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलकर पटना लौट रहे तेज प्रताप बुखार और जलन से पीड़ित होने की वजह से बोधगया में ही रुक गए।

Back to top button