क्या आपने कभी देखी हैं लडकियों की ऐसी तस्वीरे, देखे हैरान कर देने वाले..

अक्सर ही इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ ऐसा ट्रेंड कर जाता है जिसे देखकर हैरानी भी होती हैं और हंसी भी आती है. इन दिनों भी कुछ ऐसा ही ट्रेंड चल रहा है जिसे देखकर हंसी भी आ रही हैं और हैरानी भी हो रही हैं. जी हाँ, इन दिनों लड़कियों ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ट्रेंड चला दिया हैं जिसे देखते लोग नहीं थक रहे हैं. इन दिनों इंस्टाग्राम पर जो ट्रेंड चल रहा है उसे नाम दिया गया है Tattoobs यानी बूब्स के बीच में टैटू बनवाना. जी हाँ, इन दिनों लडकियां अपने बूब्स के बीच में टैटू बनवा रही हैं और उनकी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं.

इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है है कि बूब्स के बीच के Cleavage पर इन दिनों लडकियां टैटू बनवाने में जरा भी नहीं शरमा रही हैं वह लगातार अपने बूब्स के बीच Cleavage पर टैटू बनवा रही हैं और एक दो लड़कियों के बाद तो यह ट्रेंड ही चल गया अब लगातार लडकियां टैटू बनवा रहीं है और उसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने में लगी हुई हैं.

तो इसलिए लिफ्ट में लगाए जाते हैं कांच, जानें इसके पीछे का ये बड़ा कारण

लड़कियों की इन तस्वीरों पर लगातार लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं सभी को यह टैटू पसंद आ रहे हैं और दूसरी लडकियां इन्हे देखकर खुद भी इस ट्रेंड को अपना रही हैं. कई लोग इस टैटू ट्रेंड को ‘Side Boob Tattoo’ भी कह रहे हैं जो कुछ समय पहले ही सुर्ख़ियों में आया था. वाकई में यह अजीब है लेकिन आप देखिए तस्वीरें.

 

Back to top button