जरूर देखे मछलियों की लड़ाई, वीडियो…!

क्या आपने कभी मछलियों की लड़ाई देखी है. यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगे, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप दुनिया की सबसे बड़ी मछली शार्क को आपस में लड़ते हुए देखेंगे. यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर तीन दिन पहले डाला गया था. इसके बाद से ही इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वीडियो को अबतक 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है. वीडियो देखने के बाद करीब डेढ़ हजार लोगों ने कमेंट भी किया है.

जरूर देखे मछलियों की लड़ाई, वीडियो...!

दरअसल, अमेरिका के फ्लोरिडा के एक बीच पर लोगों की स्थिति उस समय असहज हो गई, जब एक शार्क का झुंड बीच के बिलकुल किनारे पहुंच गया. इनमें से दो शार्क की आपस की लड़ाई देखकर लोग दंग रह गए. कुछ लोगों ने उसे दूर भगाने की कोशिश भी की. हालांकि जल्द ही मछलियों को झुंड समंदर में समा गया. अमेरिका के अर्कांसस की रहने वाली स्टेफनी स्टीवंस एडकॉक अपने परिवार के साथ ओकलोसा आइलैंड छुट्टी मनाने गईं हुईं थीं. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लगभग 30 सेकंड की यह वीडियो शेयर की, जिसमें आप मछलियों की लड़ाई आसानी से देख सकेंगे.

आ गया सबसे बोल्ड फिल्म कामसूत्र का 3D विडियो,तेज़ी से हो रहा है वायरल…

एडकॉक ने बताया कि जब वे लोग बीच पर थे तभी लगभग सात शार्क मछलियों का एक झुंड किनारे की ओर आ गया. इनमें से दो मछलियां आपस में लड़ रही थी. इसके बाद चारो ओर अफरातफरी का माहौल हो गया. लोग पानी से सुरक्षित बाहर आने लगे, जबकि कुछ ने उसे दूर भगाने की कोशिश भी की. लगभग 10 मिनट तक अफरातफरी के माहौल के बाद शार्क का झुंड गहरे पानी में दूर निकल गया.

Back to top button