कोविड-19 वायरस से संक्रमित हुई बंगाली अभिनेत्री लिली चक्रवर्ती

दिग्गज बंगाली अभिनेत्री लिली चक्रवर्ती इंडस्ट्री की मशहूर शख्सियत में से एक हैं। वह हाल ही में कोरोना सकारात्मक परीक्षण किया। अभिनेत्री फिलहाल अपने आने वाले शो ‘ब्रिजआश्रम 2’ की शूटिंग में व्यस्त थीं। लिली को बुरा महसूस होने लगा और उन्हें बुखार आ गया। उसके कुछ जरूरी टेस्ट हुए और रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह कोविड-19 वायरस से संक्रमित हो गई। वह स्पर्शोन्मुख है और वर्तमान में कोई अन्य जटिलताएं नहीं हैं।

डॉक्टर की सलाह के अनुसार उसे आइसोलेशन में रहना पड़ता है। सकारात्मक परीक्षण के बाद, उसके सह-कलाकार और प्रशंसक उसके बारे में चिंतित हैं। प्रशंसक भी उसके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। कोरोना महामारी से पहले भी अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्मों और टीवी शोज में व्यस्त थीं। उनके शो ‘ब्रिजआश्रम’ का पहला सीजन काफी पॉपुलर हुआ था। इस शो की कहानी एक बुजुर्ग लोगों और एक ओल्डएज होम के इर्द-गिर्द घूमती है।

लिली के अलावा बंगाली इंडस्ट्री के कई अन्य एक्टर्स ने इससे पहले कोरोना पॉजिटिव का परीक्षण किया था। यहां तक कि उन्होंने वायरस से उबरने के बाद शूटिंग भी शुरू कर दी। इस सूची में ‘सा रे गा मा पा’ होस्ट अबीर चटर्जी, जज मिका सिंह, अकृति कक्कड़, श्रीकांता आचार्यजी, मेंटर मोनोमोय ने भी पॉजिटिव टेस्ट किया था।

Back to top button