कोलगेट का ये नुस्खा सिर्फ पांच मिनट में आपकी आंखों के काले घेरे को गायब कर देगा

लखनऊ: इस नुस्खे से आप पांच मिनट में अपनी आंखों के काले घेरे से छुटकारा पा सकते है। यानि की जो आंखों के नीचे डार्क सर्कल हो जाते है उन्हें ये 5 मिनट में खत्म कर देगा. फर्क सिर्फ इतना है की आपको मेरी एक-एक बात का ध्यान रखना पड़ेगा और कितनी-कितनी मात्रा में क्या चीज़ इस्तेमाल कर रही हूँ उसका खास ख्याल रखना पड़ेगा तभी आप अपने डार्क सर्कल से छुटकार पा सकते है।
तो दोस्तों अब बताते है आपको की हमे क्या करना है एक कटोरी में सबसे पहले लेंगे पानी की एक बूंद की बराबर कोलगेट मैने दस रुपये वाला कोलगेट लिया है। आप कोई सा भी से सकते है जो आप यूज़ करते हो। दूसरी चीज़ हम लेंगे एक चम्मच एरोवेला जेल आपको इसकी मात्रा का अच्छे से ध्यान रखना है अब इस दोनों चीजों को आपस में अच्छे से मिक्स कर लें।
दोस्तों कोलगेट क्या करता है ये आपके रोम छिद्रों के अन्दर जायेगा और जो ब्लैक नेस डार्कनेस है। उसको बहुत तेज़ी से बाहर निकाल देगा और जो एलोवरा जेल है इसमें विटामिन ई होता है। जो हमारी स्किन को नरेश करता है नई स्किन लाने में हमारी हेल्प करता है। और स्किन को बहुत ज्यादा गिलोइन बनाता है तो आप जब इसको यूज़ करेंगे तो पांच मिनट में आप देखेंगे की आपके डार्क सर्कल कितने ज़्यादा कम हो चुके होंगे की आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा।
तो अब आपको बताते है इसको यूज़ करने का तरीका अब आपको क्या करना है। थोड़ी सी कोटन लें अब इस कोटन को इस मिक्सचर के अन्दर डीप करना है फिर आप इसको अपनी आंखों के नीचे डार्क सर्कल पर हल्के हाथो से तीन से पांच मिनट तक मसाज करें।
पांच मिनट मसाज करने के बाद आप देखेंगे पहली ही बार में आपके 50 से 60 % डार्क सर्कल खत्म चुके होंगे। और बहुत ही सुन्दर आपकी आईज दिखने लगेगी। आपके गालो से जो आपकी आंखों के नीचे की स्किन है वह मेच करने लगेगी और आपके डार्क सर्कल खत्म हो जायेंगे।
आप बहुत ही खूबसूरत दिखने लगेंगे पांच मिनट तक आपको यूज़ करना है दोनों आंखों पर अब में आपको बताती हूँ की इसे आपको कब-कब इस्तेमाल करना है। ये आपको डेली यूज़ करना है सात दिनों तक सेवन डेज़ आपको रोज़ाना इसको पांच मिनट तक करना है। सेवन डेज़ में आप पूरी तरह से अपने डार्क सर्कल से छुटकारा पा सकते है और बहुत ही सुन्दर चेहरा पा लेंगे।

Back to top button