कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने पीएम मोदी को लिखा ख़त, की ये अजीब मांग

अपनी कॉमेडी से लोगों को हँसाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर चर्चा में हैं। डॉक्टर गुलाटी जैसे किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अजीब मांग की है। उन्होंने पीएम मोदी को लेटर लिख कर मांग की है वह कॉफ़ी पर दाउद का इंटरव्यू करना चाहते हैं। सुनील ने अपने इस ख़त में लिखा है कि दाउद पर मामला चलाने की प्रक्रिया को तेज किया जाये और जल्द जल्द उसे गिरफ्तार किया जाये।

सलमान के घर में मचा घमासान, भाईजान बोलें- फौरन निकलो…

बता दें कि सुनील जल्द ही अपनी नयी फिल्म ‘कॉफ़ी विद डी’ को लेकर आने वाले हैं जिसमें वो एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगे। जो डॉन दाउद इब्राहीम का इंटरव्यू लेता है। अब ये देखना बाकि है कि कैसे अपने मजेदार सवाल से सुनील लोगों को गुदगुदाते हैं।

वैसे फिल्म का मजेदार ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म को विशाल मेहरा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म अगले साल 6 जनवरी 2017 को रिलीज हो रही है।

बता दें कि सुनील ग्रोवर अभी हाल ही में आई फिल्म ‘बागी’ में बेहतरीन एक्टिंग की थी। फिल्म में उन्होंने अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के पिता की भूमिका निभाई थी। फिल्म में टाइगर श्राफ मुख्य अभिनेता थे। फिल्म बागी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

Back to top button