कैसे करे क्वाइट सेक्स अपनाए यह 5 सरल पोजिशन

 

जब ​परिवार के साथ रहते है तो कई बार कपल्स फोरप्ले नहीं कर पाते है. ऐसे में उन्हें भय रहता है​ कि कहीं कोई देख ना लें या रूम में ही कुछ कर रहे हो तो उसकी आवाज बाहर नहीं चली जाएं. इतना ही नहीं कई बार कपल सेक्स करने से कतराते है तो आज हम आपको बताने जा रहे है कि ऐसे स्थिति में आप कैसे क्वाइट सेक्स कर सकते है जिससे रूम के बाहर आवाज नहीं जाए औरआप इस जीवन को इन्जॉय कर सकें.

डॉगी स्टाइल –कई बार ज्यादा मूवमेंट की वजह से बेड आवाज करने लगता है. जिस वजह से सेक्स भी नहीं कर पाते. ऐसे में आप डॉगी स्टाइल में सेक्स कर सकते है. इसके लिए आप बेड पर नहीं बल्कि बेड के कोने पर हाथों के सहारे झुके  फिर सेक्स करें. इससे आवाज भी नहीं आएगी  आप असानी से सेक्स का मजा ले सकेंगे.

69 पोजिशन –इस पोजिशन को आप सरलता से कहीं भी कर सकते हैं. यह पोजिशन बहुत क्वाइटली कर सकते है जिसे किसी के बारे में पता भी नहीं चलेगा.

 

स्टैंडिंग पोजीशन –कई बार बेड पर सेक्स करने की बजाए आवाज होने का भय होता है ऐसे में आप स्टैंडिंग पोजीशन के जरिए चुपचाप इसका मजा ले सकते है. वहीं अगर आपकी पार्टनर आहें भरती है तो उन्हें ऐसा करने से ना कहे या फिर उनके मुंह पर हाथ रख दें.

 

शावर सेक्स –शावर के दौरान अप इसका सबसे ज्यादा मजा ले सकते है. साथ ही बाथरूम मेंस्पेस ज्यादा होती है तो आप कई सारी पोजिशन भी ट्राई कर सकते है.

 

 

चेयर सेक्स –सेक्स करने के लिए यह भी पोजिशन भी अच्छी है. इसेरात के वक्त में ट्राई कर सकते है. ध्यान रहें कुर्सी की या आपक केपाटर्नर की आवाज नहीं आए.

Back to top button