कृष्णा की मीरा बनी मौनी रॉय, दुल्हन बनकर शेयर की तस्वीरें

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन अपने हॉट अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में आ जाती हैं वह एक टीवी एक्ट्रेस हैं लेकिन इन दिनों फिल्मों में आ गईं हैं और अपने जलवे दिखा रहीं हैं. जी दरअसल टीवी जगत और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने एक बार फिर अपना खूबसूरत अंदाज दिखाया है जो आप सभी देख सकते हैं. मौनी आज सबकी पसंदीदा अभिनेत्री बन चुकी है जो आप सभी जानते ही होंगे. सोशल मीडिया पर उनके काफी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती जा रहीं है और दिन प्रतिदिन वो बढ़ते ही जा रहे है.

वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इस बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है. मौनी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, ”कौन कहता है भगवान आते नहीं , तुम मीरा के जैसे बुलाते नहीं ।Dance drama dance !Last day of 4 day , 7 बार।।कृष्ण रास” as “राधा” ।।” इस तस्वीर में मौनी राधा बनी है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में मौनी रॉय एक फोटोशूट करवाया और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और इस फोटोशूट में वह राधा बनी हैं.
इसमें मौनी रॉय लाल लहंगे में नज़र आ रही हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मौनी रॉय सच में बला की खूबसूरत लग रही हैं. लाल लहंगे के साथ लाल बिंदी, कुंदन का गले में हार और गोल्डन झुमके उनके इस लुक को कम्पलीट कर रहे हैं और माथे पर मांग टीका और एकदम सिंपल मेकअप में वो दुल्हन नहीं पर कृष्ण की मीरा लग रही थी. इस तस्वीर में उन्हें मीरा के अवतार में खूब पसंद किया जा रहा है.

Back to top button