कुछ इस तरह होते हैं मार्च में जन्मे लोग, खबर पढ़कर आपको नही होगा यकीन

आपका जन्म किसी भी साल के मार्च महीने में हुआ है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप आकर्षक और मिलनसार होंगे। इस महीने में जन्मे लोग यात्राओं के शौकीन और खासे बड़े फैंस सर्कल वाले होते हैं। आप में इंटयूशन पावर शार्प होती है।

आप जितने नार्मल दिखाई देते हैं, विचारों से उससे कहीं अधिक एम्बिशियस होते हैं। मार्च में जन्मे युवक-युवतियों की क्वालिटी यह है कि ये लोग जिम्मेदारी के पदों पर अपनी योग्यता दिखा कर सफल होते हैं। किसी भी विषय पर बोलने या लिखने से पहले उसके बारे में पूरी इन्फार्मेशन प्राप्त कर लेना चाहते हैं। आप लॉ एंड आर्डर का रिस्पैक्ट करने वाले होते हैं। कुछ लोग सैक्सी होते हैं तो कुछ केयरलैस भी होते हैं।

रिलेशनशिप में लड़कों को पता होनी चाहिए ये बातें…

इस माह जन्मे युवाओं को नशे से दूर ही रहना चाहिए। नशा आपका करियर बर्बाद कर सकता है। मार्च में जन्मे युवा एक नंबर के गपोड़ी होते हैं। दूसरे शब्दों में अव्वल दर्जे के बातूनी और हंसोड़। महफिल में छा जाना इनकी खासियत होती है। आप कभी-कभी ऐसा बदलाव भी अपनी लाइफ में कर देते हैं जिससे आपके फ्रैंड्स और रिलेटिव भी आश्चर्यचकित हो जाते हैं।

आप लोग डुएल स्टैंडर्ड वाले भी होते हैं, यानी आपका नेचर दो तरफा हो सकता है। आप कभी-कभी निर्णय लेने में हिचकिचाहट महसूस करते हैं। आप में स्प्रिच्युएलिटी की तरफ भी झुकाव होता है। प्रैक्टिकल अप्रोच रखने से पैसा खूब कमाते हैं लेकिन सब गर्लफ्रैंड पर उड़ा भी देते हैं। मार्च में जन्मीं कन्याएं सजने-संवरने की बेहद शौकीन होती हैं।

भाग्यशाली अंक- 3, 7, 9
भाग्यशाली रंग- हरा, पीला, गुलाबी।
भाग्यशाली वार- रविवार, सोमवार और शनिवार 

Back to top button