कुछ इस अंदाज में जेठानी के साथ नज़र आई प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरे देख लड़को के मुंह में आ जाएगा पानी..

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. वो अपने परिवार के साथ  छुट्टियां बिता रही हैं और इसी की तस्वीरें शेयर करते जा रहे हैं. इन तस्वीरों में वह अपने पति और ससुराल वालों के साथ हॉलिडे इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. इनमें से एक तस्वीर फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आई. इसमें प्रियंका अपने जेठ जो जोनस की मंगेतर सोफी टर्नर के साथ पोज देती दिख रही हैं. तो आइये आपको दिखा देते हैं उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें.

आपको बता दें, फोटो में जहां प्रियंका चोपड़ा ब्लैक गॉगल्स में दिखाई दे रही हैं तो वहीं सोफी अपने नो-मेकअप लुक और नैचरल ग्लो को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. दोनों के बीच का बॉन्ड और फ्रेंडलीनेस इस तस्वीर में साफ देखी जा सकती है. इस फोटो को लाइक करते हुए फैन्स ने ‘#Jsisters लव इट’ जैसे कॉमेंट कर तारीफों के पुल बांधे. इसके अलावा प्रियंका ने अपनी बिकिनी फोटो भी शेयर की थी जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं.

इससे पहले भी प्रियंका सोफी के साथ कई फोटोज और विडियो शेयर कर चुकी हैं, जिसमें वह उनके साथ मस्ती करती और टाइम इंजॉय करती नजर आ रही हैं. एक विडियो में तो प्रियंका अपनी होने वाली जेठानी को पीठ पर कैरी करती दिखी थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर लीड रोल में हैं. वहीं ऐसी खबरें हैं कि प्रियंका ने हाल ही में एक और बॉलिवुड फिल्म साइन की है.

Back to top button