कुछ इस अंदाज में आलिया ने करण जौहर को किया बर्थडे विश, लिखा- मेरे पिता…

करण जौहर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फेवरेट हैं. करण बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ बेस्ट फ्रेंड भी हैं और उनका रिश्ता कई स्टार्स के साथ गहरा है. ऐसे ही एक स्टार हैं आलिया भट्ट, जिन्हें करण अपने बच्चे की तरह चाहते हैं.

आज करण जौहर अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स उन्हें जन्मदिन की बधाईयां देने में लगे हुए हैं. सोनम कपूर, भूमि पेड्नेकर, अनुष्का शर्मा, काजोल और करीना कपूर के बाद अब आलिया भट्ट ने भी करण को बर्थडे विश कर दिया है.

उन्होंने एक क्यूट पोस्ट लिखी है. आलिया ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त, मेरे पिता, मेरे परिवार. तुम्हारे साथ और ढेर सारे खुशी के पल बिताने, प्यार पाने, फिल्में बनाने, सेल्फी और फोटो के पोज करने के नाम.’ इसके साथ आलिया ने अपनी और करण जौहर की एक ग्लैमरस फोटो भी शेयर की है.

बता दें कि आलिया भट्ट और करण जौहर ने मिलकर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, शानदार, कलंक आदि में काम किया है. आलिया को फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक भी करण जौहर ने ही दिया था.

आलिया के पास हैं बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स

फिलहाल आलिया भट्ट, करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म तख्त और ब्रह्मास्त्र में काम कर रही हैं. जहां तख्त एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है तो वहीं ब्रह्मास्त्र फैंटसी ड्रामा है. इन दोनों फिल्मों के अलावा आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और एस एस राजामौली की RRR में भी नजर आने वाली हैं. इन सभी फिल्मों की शूटिंग लॉकडाउन के चलते रुकी हुई हैं.

Back to top button