किरण खेर के कैंसर पीड़ित पता चलते ही पति अनुपम खेर ने दिया ये दिल छू लेने वाला बयान, कहा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की सांसद किरण खेर के कैंसर पीड़ित होने की खबरें बॉलीवुड के गलियारों में तेजी से फैल रही हैं. ऐसे में अब एक्टर और किरण के पति अनुपम खेर ने इस खबर की पुष्टि कर दी है. अनुपम और उनके बेटे सिकंदर खेर ने किरण खेर की बीमारी को लेकर बयान जारी किया है. इस बयान में अनुपम ने पत्नी को फाइटर बताया है.

अनुपम खेर ने जारी किया बयान

सोशल मीडिया पर बयान जारी करते हुए अनुपम खेर लिखते हैं, ”अफवाहें लोगों को परेशान ना करें इसलिए मैं और सिकंदर सभी को बताना चाहते हैं कि किरण मल्टीपल माइलोमा से पीड़ित पाई गई हैं, जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है. वह फिलहाल अपना इलाज करवा रही हैं और हमें पता है कि वह इससे पहले से ज्यादा ताकतवर होकर बाहर निकलेंगी.”

उन्होंने आगे लिखा, ”हम इस बात से खुश हैं कि उनकी देखरेख बढ़िया डॉक्टर्स की टीम कर रही है. वह हमेशा से फाइटर रही हैं और हमेशा डटकर चीजों का सामना करती आई हैं. वह सभी को प्यार देती हैं इसीलिए उनके इतने चाहनेवाले हैं. तो उन्हें अपना प्यार देते रहिए, उनके लिए दुआ करिए और उन्हें अपने जहन में हमेशा रखिए.”

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1377505935715885059?

अपनी बात को खत्म करते हुए अनुपम ने लिखा, ”वह ठीक होने की राह पर हैं और हम उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहते हैं जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया और प्यार दिया. अनुपम और सिकंदर.”

बीजेपी अध्यक्ष ने किया था खुलासा

बता दें कि बुधवार को एक स्पेशल कॉन्फरेंस में बीजेपी के अध्यक्ष अरुण सूद ने किरण खेर की लम्बी गैरमौजूदगी के बारे में बात की थी. किरण पिछले काफी समय से चंडीगढ़ से गायब हैं, ऐसा इल्जाम कांग्रेस ने उनपर लगाया था. ऐसे में सूद ने सामने आकर बताया कि किरण चंडीगढ़ में पिछले साला दिसंबर तक थीं.

उन्होंने खुलासा किया कि नवंबर में किरण खेर के हाथ में चोट लगने की वजह से वह अस्पताल गई थीं, जहां उन्हें अपने कैंसर पीड़ित होने का पता चला. इसके बाद इलाज के लिए दिसंबर में उन्हें एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया गया था. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका इलाज चला. अब वह अस्पताल में भर्ती तो नहीं हैं लेकिन रोज इलाज के लिए जा जरूर रही हैं.

Back to top button