मनोरंजन: किम करदाशियां को चाहिए एक और बच्चा, मगर डॉक्टर्स ने कह दी ऐसी बात

किम करदाशियां का कहना है कि वो एक और बच्चा पैदा करना चाहती हैं मगर डॉक्टर्स के सुझाव ने उन्हें परेशान कर दिया है। डॉक्टर्स का कहना है कि यदि किम ने ऐसा किया तो यह बहुत ज्यादा जोखिमभरा कदम हो सकता है।36 साल की किम के दो बच्चे हैं। एक लड़की नॉर्थ और एक लड़का सेंटा।

यह भी पढ़े: बाहुबली ने मुगल ए आजम के जादू को भी पीछे छोड़ दिया: करण जौहर

मनोरंजन: किम करदाशियां को चाहिए एक और बच्चा, मगर डॉक्टर्स ने कह दी ऐसी बात

किम ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चों को एक और साथी का साथ मिले मगर डॉक्टर्स मानते हैं कि यह मेरे लिए सुरक्षित नहीं है।’ पीपल मैगजीन की खबर के मुताबिक शो ‘कीपिंग विद द करदाशियां’ की एक क्लिप में किम इस तरह की बातें करती दिख रही हैं।

किम ने इसके पहले शो पर डॉक्टर्स के साथ अपनी प्रेगनेंसी और इसके विकल्पों को लेकर चर्चा की थी। किम ने अपनी बहन कर्टनी और कोल को कहा, ‘मैं एक और बच्चे के लिए कोशिश करने जा रही हूं।’

इस पूरे घटनाक्रम को सुनकर किम की मां क्रिस जेनर ने कहा, ‘मैं नहीं चाहती हूं कि तुम ऐसा कोई भी काम करो जो तुम्हें खतरे में डाल दें।’

किम करदाशियां ने रैपर कान्ये वेस्ट से शादी की है। बीते साल दोनों अलग-अलग कारणों को लेकर सुर्खियों में थे। किम के साथ पेरिस के एक होटल में चोरी की घटना हो गई थी। वहीं दूसरी तरफ रैपर कान्ये वेस्ट को तबीयत खराब होने के कारण अपना शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

Back to top button