काबिल का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धड़ल्‍ले से हो रहा वायरल

काबिल का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धड़ल्‍ले से हो रहा वायरलसुपरस्‍टार रितिक रोशन की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘काबिल’ का ट्रेलर अपनी तय तारीख यानी 26 अक्‍टूबर से एक दिन पहले ही नज़र आ गया। 25 अक्‍टूबर की शाम को यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फिल्‍म व इसकी स्‍टारकास्‍ट से जुड़े फैंस क्‍ल्‍ब के फेसबुक पेजेस पर प्रशंसकों ने धड़ल्‍ले से इसे शेयर किया।

यह ट्रेलर तय समय से पहले ही इंटरनेट पर आ गया और प्रशंसकों ने इस ट्रेलर को खूब पसंद किया। रितिक रोशन ने शाम आठ बजे अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्रेलर की लिंक को शेयर किया। पिछले दिनों ‘काबिल’ का टीजर रिलीज हुआ था। सोशल मीडिया पर इसे सराहा भी गया। अनिल कपूर ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए भी इसकी तारीफ की थी।

रितिक रोशन इसमें कहते हैं ‘आपकी आंखें तो खुली रहेगी लेकिन आप कुछ देख नहीं पाएंगे। आपके कान खुले रहेंगे पर आप कुछ सुन नहीं पाएंगे। आपका मुंह खुला रहेगा सर पर आप कुछ बोल नहीं पाएंगे और सबसे बड़ी बात आप सबकुछ समझ जाओगे पर आप आगे किसी को कुछ समझा नहीं पाओगे।’ रितिक रोशन ने ट्विटर पर फैन्स के साथ टीजर शेयर करते हुए लिखा ‘काबिल के ट्रेलर की एक झलक। हेडफोन्स का उपयोग कीजिएगा।’

फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है। इसके प्रोड्यूसर राकेश रोशन हैं। काबिल में रितिक रोशन के साथ यामी गौतम लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज का है तो इसकी तारीख 26 जनवरी 2017 तय की गई है। यहां देखिये काबिल का ट्रेलर।

Back to top button