वायरल हुई काजोल की बेटी न्यासा की लेटेस्ट तस्वीरे बेटी में बहुत जल्द आया ऐसा बदलाव, खुद काजोल को भी नहीं हो रह है यकीन

बॉलीवुड में अभिनेत्री काजोल उनके द्वारा किये गये बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं । शाहरुख़ खान के साथ की गयी काजोल की फिल्म “दिलवाले दुलहनिया ले जायेगे” में उनके द्वारा निभाये गये सिमरन के किरदार को आज देश का बच्चा बच्चा जानता हैं । लेकिन एक समय ऐसा भी था जब काजोल को सांवला रंग होने की वजह से फिल्म जगत में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था ।

आज की बात करे तो ऐक्ट्रेस काजोल को बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस में गिना जाता हैं । फिल्मो में अभिनय करने के दौरान ही काजोल की नजदीकिया बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन से बढ़ने लगी और आख़िरकार सन 1999 में अजय देवगन और काजोल वैवाहिक बंधन में बंध गये ।

वायरल हुई किम कार्दाशियन की न्यूड फोटोज, तस्वीरे देख आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

काजोल ने शादी के बाद फिल्मो से कुछ समय के लिए दुरी बना ली थी क्योकि वह अपने बच्चो की परवरिश अच्छे से करना चाहती थी ।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे हैं। काजोल की बेटी न्यासा अब बड़ी हो चुकी है और बिल्कुल अपनी माँ की तरह दिखाई देने लगी हैं ।

न्यासा आये दिन सोशल मिडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं जिस पर लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ़ किए बिना नही रहते हैं । कुछ खबरों की माने तो अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा कुछ ही समय में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं ।

अभी न्यासा की उम्र महज 14 साल हैं लेकिन दिखने में वह बॉलीवुड ऐक्ट्रेस से जरा भी कम नही लगती हैं । फिलहाल की बात करे तो न्यासा का पूरा ध्यान अपनी पढाई की तरफ हैं ।

काजोल और अजय देवगन की ये खुबसुरत बेटी ना केवल पढाई में तेज हैं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं । न्यासा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था की उनकी माँ उनको फिल्मो में अभिनय करते हुए देखना चाहती हैं ।

Back to top button