कांग्रेस पार्टी की तीसरी सूची जारी, तनुज पुनिया को बाराबंकी से उम्मीदवार

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए शुक्रवार रात अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में उत्तर प्रदेश, असम, तेलंगाना और पूर्वोत्तर की 18 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं।
उत्तर प्रदेश की बाराबंकी, असम की पांच, तेलंगाना की आठ, मेघालय की दो और सिक्किम व नगालैंड की एक-एक सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित
पार्टी महासचिव मुकुल वासनिक की ओर से जारी बयान के मुताबिक उत्तर प्रदेश की बाराबंकी, असम की पांच, तेलंगाना की आठ, मेघालय की दो और सिक्किम व नागालैंड की एक-एक सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित किये गए हैं।

The Congress Central Election Committee announces the third list of candidates for the ensuing elections to the Lok Sabha. pic.twitter.com/h65DyWmcZH
— Congress (@INCIndia) March 15, 2019

ये भी पढ़ें :-अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, 2010 में आतंकियों को क्यों छोड़ा 
 कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया के पुत्र तनुज पुनिया को बाराबंकी से उम्मीदवार बनाया
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया के पुत्र तनुज पुनिया को बाराबंकी से उम्मीदवार बनाया गया है। असम के उम्मीदवारों में गौरव गोगोई और सुष्मिता देव प्रमुख नाम हैं। कालियाबोर से गौरव गोगोई तथा सिलचर से सुष्मिता एक बार फिर से चुनावी समर में होंगे। दोनों इन सीटों से वर्तमान सांसद हैं। मेघालय में शिलांग से पूर्व केंद्रीय मंत्री विंसेट पाला और तुरा से पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा उम्मीदवार बनाये गए हैं।

Back to top button