कांग्रेस ने भाजपा की तरफ इशारा करते हुए उपेंद्र कुशवाहा को दी बड़ी सलाह

लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) और भाजपा के बीच तनातनी चल रही है, इसी बीच कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने रविवार को बयान देते हुए भाजपा को पिछड़ों एवं अति पिछड़ों के खिलाफ बताया है. साथ ही कहा है कि इन समुदायों की राजनीति करने वाले उपेंद्र कुशवाहा जैसे नेताओं को राजग से दूरी बना लेनी चाहिए.कांग्रेस ने भाजपा की तरफ इशारा करते हुए उपेंद्र कुशवाहा को दी बड़ी सलाह

उन्होंने यह भी कहा कि रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के राजग से अलग होकर, उन्हें संप्रग के साथ आने के लिए कोशिश करनी चाहिए.  भाजपा और कुशवाहा  के बीच जारी खींचतान पर गोहिल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का अहंकार इतना ज्यादा है कि कोई भी आत्मसम्मान वाला सहयोगी दल उनकी पार्टी के साथ नहीं रह सकता.

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की विफलताएं इतनी अधिक हैं कि उनके साथ जो  पार्टियां रहेंगी, उन्हें भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में जो लोग पिछड़ों और अतिपिछड़ों की राजनीति करते हैं उन्हें जल्द ही राजग से बाहर निकल जाना चाहिए क्योंकि भाजपा पिछड़ों और अति पिछड़ों के खिलाफ राजनीति करती है, इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा को फांसीवादी पार्टी भी कहा.

Back to top button