कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा बयान- भाजपा से मिलीभगत कर जनता को धोखा दे रही इनेलो

सिरसा । हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने हरियाणा की भाजपा सरकार पर किसान-कर्मचारी विरोधी नीतियों को लेकर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि पिछले चार साल में किसान की आमदनी दोगुनी होने के बजाय लगातार घटी है। किसान आज भाव न मिलने पर अपने उत्पादों को सड़क पर फेंक कर आंदोलन को मजबूर हुआ है।कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा बयान- भाजपा से मिलीभगत कर जनता को धोखा दे रही इनेलो

डॉ. तंवर ने ऐलनाबाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विपक्ष का धर्म होता है कि जनता के हक की आवाज बने, लेकिन भाजपा से मिलीभगत कर जनता को धोखा देने का काम आज इनेलो कर रही है। गर्मी में साइकिल पर यात्रा के सवाल पर तंवर ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की बस एक ही यात्रा हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ है बाकी सब कार्यक्रम सम्मेलन या जनसभा है।

गत दिवस कांग्रेस की हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा रानियां से शुरू हुई। रविवार को यह यात्रा गांव जमाल से शुरू होकर गांव रुपावास पहुंची। इससे पूर्व यात्रा लहरावाली ढाणी, नकोड़ा, भडोलियावाली मोड़, जीवननगर चौक, जीवन नगर, बूढ़ीमेड़ी चौक, प्रताप नगर, ऐलनाबाद, ममेरा, सुरेरा चौक, पोहड़का, भुरटवाला, मेहनाखेड़ा, उमेदपुरा, मल्लेका, माधोसिंघाना, गुडिय़ाखेड़ा, ढुकड़ा होते हुए जमाल पहुंची थी।

इस दौरान ग्रामीणों के बीच पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि किसान को ताकतवर बनाने के लिए कांग्रेस ने डॉ. स्वामीनाथन आयोग का गठन किया था, लेकिन काम कम बात ज्यादा करने वाली भाजपा के चार साल में किसानों को अच्छे दिन दूर तक नजर नहीं आ रहे।

Back to top button