‘कसौटी…’ के सेट पर इनके साथ सबसे ज्यादा मस्ती करती हैं हिना खान

आप सभी को बता दें कि टीवी चैनल स्टार प्लस का फेमस धारावाहिक कसौटी जिंदगी की सीजन 2 इन दिनों दर्शकों के बीच काफी फेमस हो रहे हैं और सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस शो में अनुराग बासु और प्रेरणा शर्मा की लव केमिस्ट्री के बीच अब कमोलिका आ चुकी है और अब वह अनुराग से शादी कर हनीमून पर जाने की तैयारी में है. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस हिना खान शो में कमोलिका की भूमिका में दिखाई दे रही हैं और इस शो में हमेशा अपना शैतानी दिमाग चलाने वाली हिना खान शो के सेट पर मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं जिसकी तस्वीरें हाल ही में वायरल हो गईं हैं.
जी हाँ, शो के सेट पर हिना अपनी को-एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं और यह तस्वीरें पूजा ने ही शेयर की है. शो के सेट पर हिना और पूजा बनर्जी की खूब बनती है और दोनों अक्सर मस्ती के मूड में रहती हैं. आपको बता दें कि पूजा शो में अनुराग की बहन निवेदिता बासु की भूमिका में नजर आती हैं और दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन शूटिंग के दौरान साथ में फोटोशूट करती दिखती हैं. हाल ही में पूजा ने तस्वीर शेयर कर लिखा है #Nika @realhinakhan
इसमें उन्होंने हिना को टैग किया है जो आप देख सकते है. शेयर की गई तस्वीरों में पूजा बनर्जी ब्राइट ऑरेंज कलर के ब्लाउज के साथ ऑरेंज और येलो कलर की साड़ी पहने दिख रही हैं और पूजा ने साथ में माथे पर बिंदी, गले में चोकर साथ में एक नेक-पीस और हाथों में कड़े पहने दिख रही हैं. उनके साथ ही हिना खान इस फोटो में रेड कलर की बनारसी साड़ी को लैगींग्स के साथ पहने दिख रही हैं और उन्होंने इंडो वेस्टर्न अंदाज में ये साड़ी पहनी है जो खूबसूरत लग रही है.

Back to top button