कर्नाटक में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ध्रुव नारायण का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

कर्नाटक में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ध्रुव नारायण का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है। डीआरएमएस अस्पताल के डॉक्टर मंजूनाथ ने उनके निधन की पुष्टि की है। उन्हें सीने में दर्द हुआ फिर उनका ड्राइवर सुबह 6:40 बजे लेकर निकला, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। वे प्रदेश कांग्रेस में बड़े कद के नेता थे।

केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष आर ध्रुव नारायण का आज मैसूर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह चामराजनगर से दो बार सांसद रहे हैं। ध्रुव नारायण कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे। जानकारी के अनुसार, ध्रुव नारायण कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में पुराने मैसूर में पार्टी का आयोजन कर रहे थे। वे प्रदेश कांग्रेस में बड़े कद के नेता थे।

सांसद प्रताप सिंह ने ध्रुव नारायण के निधन पर शोक व्यक्त किया है। प्रताप सिम्हा ने लिखा है कि इतने अच्छे इंसान को भगवान ने छीन लिया…ओम शांति। आर। 

प्रभावशाली दलित नेता
ध्रुव नारायण पुराने मैसूर के एक प्रभावशाली दलित नेता थे। इसके अलावा, वह पूर्व सीएम सिद्धारमैया के करीबी दोस्त थे। चुनावों के दौरान, वह चामराजनगर में एक बड़े कद के नेता माने जाते थे। उनके राजनीतिक दुश्मन उन्हें विनम्र स्वभाव के रूप में जानते हैं। ध्रुव नारायण ने दो बार सांसद और विधायक के रूप में भी काम किया। इस बार वह नंजनगुडु विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रहे थे।

Back to top button