करण के शो में एक साथ दिखेगी कैटरीना-अनुष्का

करण जौहर के चैट शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का आना नार्मल बात है.शाहरुख़,अक्षय,अजय,वरुण धवन,अर्जुन, रणवीर,रनबीर जैसे स्टार्स के अलावा काफी हेरोइनेस भी इस शो में शिरकत कर चुकी है. अब करण के साथ कॉफी पीने की बारी कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की है. दोनों एक्ट्रेस आपस में बहुत अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं। कैटरीना और अनुष्का की जब तक है जान के समय से ही अच्छी दोस्ती है। इस फिल्म में दोनों शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं।

ऐश्वर्या का उड़ाया मज़ाक तो जाएंगे सीधे जेलkatrina_anushka

शो में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक होगी। अनुष्का पहले भी कैटरीना की कई बार तारीफ कर चुकी हैं और उन्हें सबसे सेक्सी लेडी भी बोल चुकी हैं। विराट कोहली के साथ अफेयर को लेकर अनुष्का लाइमलाइट में बनी रहती है जबकि कैटरीना भी अपने ब्रेक अप को लेकर चर्चा में रहती हैं.

अनुष्का का फ़िल्मी कैरियर काफी हचक चल रहा है जबकि कटरीना की दो तीन फ़िल्में लगातार फ्लॉप रही हैं. कहा जा रहा है कि कैटरीना पहले ऋतिक रोशन के साथ इस शो में आने वाली थी लेकिन अब अनुष्का और कैटरीना साथ आ रहे हैं। करण के शो में दोनों क्या धमाल मचाते हैं ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन करण उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कैसे सवाल करेंगे ये देखना इंटरेस्टिंग रहेगा।[divider][/divider]

Back to top button