कप्‍तान विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने बॉलीवुड फिल्‍म पठान के गाने झूमे जो पठान पर किया डांस

भारतीय टीम ने नागपुर टेस्‍ट को तीन दिन के भीतर एक पारी और 132 रन से जीतकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। ऑस्‍ट्रेलियाई टीम स्पिनर्स के सामने बेबस नजर आई, जो मैदान में चर्चा का विषय बना रहा। हालांकि, एक अलग मामले ने भी खूब लाइमलाइट हासिल की और वो है विराट कोहली व रवींद्र जडेजा का बॉलीवुड के गाने ‘झूमे जो पठान’ पर डांस।

बॉलीवुड फिल्‍म पठान ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े और इसे फैंस से काफी अच्‍छा रिस्‍पांस मिल रहा है। सुपरस्‍टार शाहरुख खान इसमें प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं और फिल्‍म में जॉन अब्राहम व दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं। झूमे जो पठान गाने को काफी ज्‍यादा पसंद किया जा रहा है और ऐसा लगता है कि भारतीय क्रिकेटरों को भी यह गाना काफी रास आया।

विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के पॉपुलर गाने पर डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने रिएक्‍शन दिया है। बॉलीवुड एक्‍टर ने दोनों क्रिकेटरों की तारीफ करते हुए कहा कि इन दोनों ने उनसे बेहतर डांस किया है। शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर हैशटैग आस्‍क एसआरके सेशन के दौरान एक फैन के सवाल पर जवाब देते हुए लिखा, ‘इन दोनों ने मुझसे अच्‍छा डांस किया है। मुझे विराट और जडेजा से यह सीखना होगा।’

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब विराट कोहली ने अपने डांस से दर्शकों का मनोरंजन किया हो। वो कई गानों पर मैदान में झूमते हुए नजर आए हैं। कोहली मैदान में अपने समय का आनंद लेते हुए नजर आए और फैंस को उनका यह रूप काफी पसंद आया। बहरहाल, कोहली की बड़ी पारी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जो ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्‍ट में केवल 12 रन बनाकर आउट हो गए थे। वहीं रवींद्र जडेजा ने काफी प्रभावित किया और पहले टेस्‍ट में प्‍लेयर ऑफ द मैच बने।

Back to top button