कपिल के साथ नये शो मे होस्टिंग करेंगी ये बोल्ड अभिनेत्री

आज हम आपके लिए जो खबर लेकर आये हैं उसे जानकर आप ख़ुशी से उछल पड़ेंगे. बता दें कि कपिल शर्मा के अब अच्छे दिन आने वाले हैं. कपिल जल्द ही छोटे पर्दे पर अपने नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं. यानी कपिल जल्द ही अपने नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के साथ वापस आ रहे हैं. कपिल की एंट्री एक बार फिर से छोटे पर्दे पर हो रही है.

लेकिन इस शो की खासियत ये है कि कपिल का ये नया शो काफी हटकर और अलग होगा. कपिल का नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा एक गेम शो होगा. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की अपार सफलता के बाद अब कपिल शर्मा अपना नया शो लेकर आने वाले हैं.

कपिल के शो मे उनके साथ ‘मे आई कम इन मैडम’ की बोल्ड अभिनेत्री नेहा पेंडसे भी होस्टिंग करने वाली हैं. कपिल शर्मा के नये शो के बारे मे बहुत सी खबरें आ रही हैं, खबरों की मानें तो ये एक ऐसा गेम शो होने वाला है जो भारतीय इतिहास मे कभी भी नही आया. शो के मेकर्स ने कपिल को लेकर जब शो बनाने की सोची है तो उन्हे अंदाज़ा है की कपिल को कितना प्यार किया जाता है.

उनके पहले के शो कितने बड़े हिट रहे हैं. इसीलिए वो कुछ बहुत शानदार लेकर आने वाले हैं. कपिल के नये शो मे नेहा की एंट्री से ही लोग बहुत खुश हैं और इन दोनो को साथ मे नोक झोंक करते देखना चाहते हैं. कपिल के शो मे पहले एपिसोड मे अजय देवगन आने वाले हैं और जल्द ही ये शो लॉंच होने वाला है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Back to top button