कनाडा में इन खूबसूरत जगहों को देखकर आप हो जायेंगे मदहोश 

ज्यादातर लोगों को छुट्टियां बिताने के लिए विदेश जाना पसंद होता है. अगर आप भी अपनी छुट्टियां बिताने के लिए कहीं बाहर जाना चाहते हैं तो कनाडा आपके लिए बेस्ट जगह है. यहां पर आप एक से बढ़कर एक खूबसूरत जगहों पर घूम सकते हैं. आज हम आपको कनाडा में मौजूद कुछ खूबसूरत जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं. कनाडा में इन खूबसूरत जगहों को देखकर आप हो जायेंगे मदहोश 

कनाडा में मौजूद नायग्रा फॉल्स पूरी दुनिया में मशहूर है. यहां से गिरता हुआ पानी देखकर आप सारी चीजें भूल जाएंगे. अगर आपको पानी और नेचर से प्यार है तो यहां जरूर जाएं. 

कनाडा में मौजूद क्यूबेक सिटी अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है. अगर आप खूबसूरती का मजा लेना चाहते हैं तो  क्यूबेक सिटी जरूर जाएं. 

चर्चचिल कनाडा का सबसे खूबसूरत शहर है. चर्चचिल को निया की ध्रुवीय भालू की राजधानी के रूप में जाना जाता है. अगर आपको भालू देखना पसंद है तो आप यहां जा सकते हैं. कनाडा में इन खूबसूरत जगहों को देखकर आप हो जायेंगे मदहोश 

banff नेशनल पार्क देखकर आप यहां की खूबसूरती में खो जायेंगे. आप यहां पर रंग बिरंगे पहाड़ देख सकते हैं. नेचर का इतना खूबसूरत नजारा आपको कहीं और देखने को नहीं मिलेगा. 

अगर आपको रंग बिरंगे फूल देखने का शौक है तो स्टैनली पार्क जरूर जाएं. यहां पर आप कई प्रकार के रंग बिरंगे फूल देख सकते हैं.

Back to top button