कटिहार: ट्रेन के हुक में फंसा व्यक्ति, 1.5 किलोमीटर तक घिसटती रही बॉडी

नई दिल्ली। कटिहार में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां मालगाड़ी के रेल इंजन के आगे लगे हुक में एक व्यक्ति फंस गया. करीब डेढ़ किलोमीटर बाद जब स्टेशन पर ट्रेन रुकी तब इसका पता चला, लेकिन जब तक बहुत देर हो चुकी थी. उसके निचले हिस्से से कपड़े निकल चुके थे. पैर कट चुका था. उस शख्स की मौत हो चुकी थी. लेकिन शरीर इंजन के हुक में फंसा हुआ था. (रिपोर्टः बिपुल राहुल)

खुरियात रेलवे स्टेशन के डेढ़ किलोमीटर पहले बारसोई तरफ से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आया यह शख्स की 43 वर्षीय अंजार आलम के तौर पर पहचान हुई है. यह खुरियाल पंचायत का के शिवपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. परिजनों का कहना है कि अंजार मानसिक रूप से बीमार था.

आत्महत्या के प्रयास में यह इंजन के हुक में फंस गया और गाड़ी के साथ डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता चला गया. घटना की जानकारी मिलते ही रेल प्रशासन ने शव को कब्जे में ले लिया. वहीं परिजनों ने रेल पुलिस प्रशासन से शव को बिना पोस्टमार्टम कराए सौंप देने का लिखित अनुरोध किया. रेल पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया.

एसआरपी डॉक्टर दिलीप मिश्रा ने रन ओवर का मामला बताया है. वहीं कटिहार डीआरएम रविंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि मृत व्यक्ति का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था और वह मालगाड़ी के इंजन के चपेट में आ गया. घटना 30 सितम्बर को लगभग 4 बजे के आसपास की है.

इस शख्स की जो तस्वीरें आई हैं वो बेहद वीभत्स हैं. इसलिए तस्वीरों को धुंधला किया गया है. हालांकि रेलवे के अधिकारी और पुलिसकर्मी भी इस बात से हैरान रहे कि आखिर यह इंजन के हुक तक पहुंचा कैसे. क्योंकि यह इंजन तक कब और कैसे पहुंचा इसकी कोई जानकारी नहीं है.

Back to top button