कटरीना ने खोले पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट्स..

कटरीना कैफ ने कन्फेशनमें ना ही खुद फोन चेक करने की बात कही बल्कि दूसरों के भी ऐसा नहीं करने की सलाह दी है। वहीं डायरेक्टर कबीर खान की वाइफ मिनी माथुर ने भी कटरीना से प्रॉमिस किया कि वह भी ऐसा नहीं करेंगी।

बॉलीवुड के क्यूट कपल की लिस्ट में शामिल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। दोनों के बीच की केमेस्ट्री हमेशा ही फैंस के बीच चर्चा में रहती है। इसी बीच कटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो को कटरीना ने अपने कॉस्मेटिक ब्रांड के इंस्टा पेज पर शेयर किया है। इसमें कटरीना ने अपने पुराने रिलेशनशिप से लेकर पति विक्की कौशल को लेकर बात करती नजर आ रही हैं।

खोले पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट्स

कटरीना फैफ के इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस मिनी माथुर और करिश्मा कोहली भी नजर आ रही हैं। कटरीना अपनी दोस्तों के साथ ‘गैलेंटाइन्स डे’ मनाती दिख रही हैं। तीनों ने मिलकर ‘Never Have I Ever’ गेम खेला और पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट खोले। वहीं, हर कनफेशन के साथ केक भी खाना था।  

पार्टनर का फोन चेक के सवाल पर ये था एक्ट्रेस का जवाब

‘Never Have I Ever’ गेम के दौरान मिनी माथुर ने कटरीना से पहला सवाल पूछा कि क्या उन्होंने कभी अपने पार्टनर का फोन चेक नहीं किया? इस पर कटरीना ने जवाब देते हुए कहा हां, तभी मिनी जोर से बोलती है विक्की अपने फोन का पासवर्ड चेंज कर लो। ऐसे में एक्ट्रेस ने कहा, नहीं, ऐसा मैंने तब किया था जब मेरे में कम अक्ल थी। अब मैं पहले से ज्यादा समझदार हो गई हूं। अब अगर विक्की अगर अपना फोन खोलकर भी रख दे मैं तब भी नहीं देखूंगी।

पब्लिक बाथरूम में रोईं कटरीना

इसी दौरान कटरीना ने कन्फेस किया कि साल 2009 में एक बार ‘न्यूयॉर्क’ मूवी की शूटिंग के दौरान उन्होंने चोट लगने का बहाना बनाया था। तभी मिनी माथुर ने कहा वो भी ऐसा ही करती हैं, लेकिन इसलिए ताकि उन्हें भारी सामान न कैरी न करना पड़े। कटरीना ने यह भी कन्फेस किया कि वह पब्लिक बाथरूम में रोई हैं। साथ ही तीनों ने कन्फेस किया कि वे अपने बारे में गूगल करती हैं।

Back to top button