कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ पठान ने मारी बाज़ी, ₹500 करोड़ का आंकड़ा छूने से बस कुछ ही कदम दूर

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ लगातार 20वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। भारतीय बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ₹500 करोड़ का आंकड़ा छूने से बस कुछ ही कदम दूर है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और सलमान खान स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शकों का रुझान अभी बना हुआ है और कोई नई बड़ी फिल्म रिलीज होने तक किंग खान थिएटर्स में अभी राज करते रहेंगे।

इन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है पठान
दंगल, KGF: Chapter 2 और The Kashmir Files जैसी तमाम बड़ी फिल्मों को लाइफटाइम कलेक्शन के मामले में बीट कर चुकी ‘पठान’ पहले ही ₹489 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। अमूमन बड़ी फिल्में भी डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर तीसरे हफ्ते के बाद धीमी पड़ने लगती हैं क्योंकि भारत में एक के बाद एक नई फिल्में रिलीज होती रहती हैं, हालांकि ‘पठान’ के मामले में ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है।

लगातार 20वें दिन भी पठान का जलवा कायम
लगातार 20वें दिन भी फिल्म का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर जारी है और अब वो लोग भी फिल्म देखने जा रहे हैं जो पहले टिकटें महंगी होने के चलते सिनेमाघरों का रुख नहीं कर रहे थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने बीते रविवार लगभग 4 करोड़ रुपये का बिजनेस इंडियन बॉक्स ऑफिस पर किया है और इस तरह इसका अभी तक का कुल कलेक्शन 495 करोड़ रुपये के आसपास हो गया है।

500 करोड़ क्लब में शामिल होगी पठान?
एक अनुमान के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा छूने के बाद धीमी पड़ सकती है। वजह है लगातार नई फिल्मों का आते जाना और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ का बज हल्का पड़ने लगना। बता दें कि अगर फिल्म 500 करोड़ क्लब में शामिल हो जाती है तो यह फिल्म ‘बाहुबली-2’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Back to top button