कंगना रनौत को जयललिता की मूवी के लिए 24 Cr फीस मिली,निर्माता ने दिया जवाब

पिछले दिनों खबर आई कि कंगना रनौत को जयललिता की बायोपिक के लिए 24 करोड़ की भारी भरकम फीस ऑफर की गई है. ये खबर आते ही वायरल हो गई. इस फीस के सामने के बाद से कंगना रनौत को बॉलीवुड में किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस कहा जा रहा है. अब कंगना रनौत की फीस पर जयललिता बायोपिक के निर्माता का बयान सामने आया है.

जयललिता की फिल्म Thalaiva के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी ने पिंकविला से कहा- ”कंगना को जो भी फीस मिल रही है वो उसकी हकदार हैं. हम कंगना को अपनी टीम का हिस्सा बनाकर खुश हैं. लेकिन फीस से जुड़ी डिटेल का खुलासा नहीं किया जा सकता क्योंकि ये टैलेंट और प्रोड्यूसर के बीच का मामला है. इसके बारे में किसी और को बात करने का हक नहीं है.” विष्णु वर्धन ने साफ़ साफ़ यह नहीं बताया कि कंगना रनौत को कितनी फीस मिल रही है.

इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर एएल विजय कंगना की फीस से जुड़ी खबरों को गलत बता चुके हैं. जयललिता पर बन रही फिल्म में काम करने को लेकर कंगना रनौत काफी उत्साहित हैं. वे जयललिता के रोल में जमने के लिए तमिल भी सीख रही हैं. फिल्म थालाइवी को हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा.

बायोपिक को लेकर कंगना का कहना है कि जयललिता और उनकी ज़िंदगी की कहानी काफी हद तक मिलती-जुलती है. बकौल कंगना, ”सही मायनों में ये मेरी लाइफ से भी ज्यादा बड़ी सफलता की कहानी है. जब मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी तो मैंने अपने और जयललिता की कहानी में काफी समानता पाई थी. इसलिए ही मैंने इस फिल्म को करने का फैसला किया.”

जयललिता की बायोपिक में काम करना कंगना रनौत के करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार होगा. इस साल जनवरी में कंगना रनौत की फिल्म ”मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी” रिलीज हुई है. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया. थालाइवी के अलावा कंगना रनौत की ”पंगा” और ”मेंटल है क्या” रिलीज होगी.

Back to top button