ओवैसी के दिल्ली के बंगले पर अज्ञात लोगों ने ने किया हमला…

राजधानी दिल्ली में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के अशोका रोड स्थित सरकारी आवास पर रविवार शाम कुछ अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर पथराव कर दिया, जिससे घर की खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गईं। हमले के वक्त ओवैसी घर पर नहीं थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद ओवैसी ने रात में ही पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद एडिशनल डीसीपी और स्थानीय पुलिस टीम उनके आवास पर पहुंची सबूत इकट्ठा किए।

पुलिस ने कहा कि घटना के बाद एआईएमआईएम प्रमुख ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। ओवैसी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर पथराव किया।

घटना अशोक रोड इलाके में एआईएमआईएम प्रमुख के दिल्ली आवास पर शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई। सूचना के बाद, एक अतिरिक्त डीसीपी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने उनके आवास का दौरा किया और मौके से साक्ष्य एकत्र किए। 

ओवैसी ने संसद मार्ग पुलिस थाने में दर्ज कराई अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उपद्रवियों के एक समूह ने उनके आवास पर पथराव किया और खिड़कियों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

ओवैसी ने आरोप लगाया, “मैं रात 11:30 बजे अपने आवास पर पहुंचा। लौटने पर मैंने खिड़कियों के शीशे टूटे हुए और चारों ओर कंकड़/पत्थर पड़े हुए पाए। मेरे घरेलू नौकर ने बताया कि बदमाशों के एक समूह ने शाम करीब 5:30 बजे घर पर पत्थर फेंके।” 

एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि यह चौथी बार है जब उनके आवास पर इस तरह का हमला हुआ है। मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे हैं और उन तक पहुंचा जा सकता है। दोषियों को तुरंत पकड़ा जाना

Back to top button