ओकाया ईवी ने भारत में नया ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर को किया लॉन्च…

ओकाया ईवी ने भारत में नया ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर को 83,999 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। यह नया ई-स्कूटर देश भर के 550 शोरूम में उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर्स सेफ्टी के मामले हर एक प्रोटोकॉल को फॉलो करती है। आइये जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कितना कुछ है खास..

ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर टॉप स्पीड और रेंज

कंपनी का दावा है कि ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरी तरह से चार्ज करने पर यूजर 80 किलोमीटर की रेंज प्राप्त कर सकते हैं। जो डेली कम दूरी तय करने वालों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किमी/घंटा है।

ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स

ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर को उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जो एक भरोसेमंद, किफायती और सुखद सिटी स्कूटर की तलाश में हैं। जैसे, EV निर्माता ने बेहतर सवारी गुणवत्ता के लिए मॉडल को टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक रियर शॉक एब्जॉर्बर से लैस किया है।

बैटरी पैक और वारंटी

ओकाया फास्ट F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर 800W, BLDC हब-माउंटेड मोटर से ऑपरेट होता है। इसके इलेक्ट्रिक मोटर को 60V, 36Ah लिथियम आयन LFP बैटरी से जोड़ा गया है, जिसे 2.2kWh पर रेट किया गया है। इसके अलावा, कंपनी का दावा है कि मॉडल हाइ सेफ्टी स्टैंडर्ड को फॉलो करता है। वारंटी की बात करें तो कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पर 2 साल तक की वारंटी ऑफर कर रही है।

Back to top button