ट्रांसपेरेंट कपडे पहन कर सबके सामने आयी ये एक्ट्रेस, देखते ही चारो तरफ मच गया हंगामा!!

इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड हो या हॉलीवुड लेकिन अपने फेवरेट स्टार्स को देखने के लिए लोगो की भीड़ अक्सर जमा हो ही जाती है. ऐसे में यदि कोई एक्ट्रेस सामने आ जाये, तब तो लोग पागल ही हो जाते है. हालांकि कई बार ऐसा भी होता है कि खूबसूरत दिखने के चक्कर में और फैशन के नाम पर एक्ट्रेस कुछ ऐसी ड्रेस पहन कर पब्लिक के सामने आ जाती है, जिसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ता है. वैसे भी एक एक्ट्रेस के लिए अपने ड्रेसिंग सेंस को बनाये रखना काफी जरुरी होता है. अब यूँ तो आपने कई बार देखा होगा कि बहुत सी एक्ट्रेस हर वक्त कैमरे की नजर में रहती है और इस दौरान वो कई बार ऑप्स मोमेंट का शिकार हो ही जाती है.बरहलाल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसा ही कुछ हॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ भी हुआ है. दरअसल ये एक्ट्रेस तंग और ट्रांसपेरेंट कपडे पहन कर सड़क पर निकल गयी और लोगो की नजरो में आ गयी. जिसके बाद इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है. बता दे कि इस एक्ट्रेस का नाम लॉरेन गुड़गर है. जो यूके के रियलिटी शो बिग ब्रदर का हिस्सा रह चुकी है. बरहलाल लॉरेन अक्सर अपने हॉट लुक की वजह से सुर्खियां बटोरती ही रहती है. इसके इलावा इनकी उम्र सताईस साल है और हाल ही में इनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. यही तस्वीरें हम आपको दिखाने वाले है.

सालों बाद इन एक्ट्रेस पर पड़ी कैमरे की नज़र, कैद हुए कुछ यादगार पल

बता दे कि इन तस्वीरो में लॉरेन ने ग्रे रंग की ड्रेस पहन रखी है. अब यूँ तो इस ड्रेस में वो काफी खूबसूरत लग रही है, लेकिन ये ड्रेस उन पर काफी अनफिट सी भी लग रही है. यही वजह है कि लॉरेन की इन तस्वीरो को देख कर लोग भी यही कह रहे है कि उन्होंने जान बूझ कर इतने तंग कपडे पहन रखे है, ताकि उनकी बॉडी इन कपड़ो में साफ़ साफ़ नजर आ सके. दरअसल लॉरेन इतने टाइट कपडे पहन कर खुद की बॉडी को खुद ही कैमरे के सामने शो करती नजर आ रही है और इसी वजह से लोग ये बातें बोल रहे है. इसके इलावा इन तस्वीरो को देख कर ऐसा भी लग रहा है, जैसे ये तस्वीरें लॉरेन द्वारा नहीं, बल्कि किसी और द्वारा क्लिक की गयी हो.

इसके इलावा एक तस्वीर में वो मोबाइल फोन पर बात करती नजर आ रही है और इस तस्वीर में उनका किलर फिगर देख कर सोशल मीडिया पर तो मानो बवाल सा मच गया. गौरतलब है कि सताईस साल की उम्र में लॉरेन अपने हॉट और बोल्ड लुक की वजह से सोशल मीडिया पर जम कर राज कर रही है. अब लोग भले ही कुछ भी कहते रहे, लेकिन उनकी तस्वीरो को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

ऐसे में लॉरेन को इन तारीफों से और ज्यादा प्रोत्साहन मिल रहा है. अब जब आप खुद लॉरेन की तस्वीरें देखेंगे तो यक़ीनन आप भी यही कहेगे कि वाह क्या बात है. अब इसे लॉरेन का जादू कहे या उनके फैंस की दीवानगी जो उनके इस बोल्ड लुक को लगातार सोशल मीडिया पर देखा और शेयर किया जा रहा है. वैसे भी लॉरेन दिखने में इतनी खूबसूरत लग रही है कि कोई भी उन पर फ़िदा हो जाए.

फ़िलहाल आप खुद इन तस्वीरो को देखिये और इन्हे देखने के बाद आप समझ जायेंगे कि क्यों इन तस्वीरो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. हर कोई इनके फिगर की तारीफ कर रहा है.

 
Back to top button