ऐश्वर्या राय फिर हुईं प्रेग्नेंट, छिपा रहीं बेबी बंप!

अभिषेक की फिल्म ‘हाउसफुल 3’ के प्रीमियर में ऐश्वर्या एक बार फिर मीडिया के कैमरों से दूरी बनाते हुए नजर आईं। इससे कुछ सवाल बी-टाउन में उठ रहे हैं जैसे क्या ऐश्वर्या राय बच्चन प्रेग्‍नेंट हैं? क्या अभिषेक बच्चन फिर से पापा बनने वाले हैं? क्या ऐश्वर्या राय अपनी प्रेग्नेंसी की खबर छिपाना चाहती हैं? क्या मीडिया से दूरी बनाने की वजह ऐश्वर्या का बेबी बंप है?

ऐश्वर्या पिछले काफी समय से खबरों में बनी हुई हैं। पहले कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी पर्पल लिपस्टिक को लेकर चर्चा में आईं। फिर फिल्म ‘सरबजीत’ को लेकर खबरों में रहीं, अब एक बार फिर उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सुनने को मिल रही है। हालांकि अभी तक बच्चन परिवार की ओर से इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं आई है। लेकिन बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक, ऐश्वर्या ने पिछले कुछ समय से मीडिया से दूरी बना रखी है। हालांकि उनके बेबी बंप के साथ कई फोटो सामने आ चुके हैं, लेकिन वो इस बात को मान ही नहीं रही हैं।

खबर के मुताबिक ऐश्वर्या इन दिनों पार्टी और फंक्शन में अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश करती नजर आती हैं। हाल ही में ‘हाउसफुल 3’ के प्रीमियर में भी कुछ यही देखने को मिला। जब सभी एक्टर्स मीडिया के कैमरों को पोज देने पहुंचे, तो इनमें ऐश्वर्या राय नहीं थीं। वह मीडिया के कैमरों से बच रही थीं। लेकिन कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींच ही लीं।

इन फोटोज में भी ऐश्वर्या अपना बेबी बंप छिपाते हुए नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या ने एक बड़ा सा हैंड बैग कंधे पर डाला हुआ था। जैसे ही कैमरों की फ्लैश उनके ऊपर चमकीं, उन्होंने अपना बैग पेट के आगे कर लिया। हालांकि ज्यादा दिन तक ये लुका-छिपी का खेल नहीं चल पाएगा।

वैसे बता दें कि ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या अब पांच साल की होने जा रही हैं। आराध्या का जन्म 2011 में हुआ था। इसलिए अगर ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं, तो उनके दोनों बच्चों में अच्छा अंतर होगा। फिर ऐश्वर्या अब 42 साल की हो गई हैं। अगर वह दूसरा बच्चा चाहती हैं, तो यही सही समय है।

यह है ऐश्वर्या की वो तस्वीर जिसमें उन्होंने खुद को बैग से कवर कर लिया है।

Back to top button