ऐश्वर्या की मदद के लिए खुलकर आईं सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड

हाल ही में जब ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर पहुंची तो उनका लुक और हेअर स्टाइल कुछ अलग था। सभी का ध्यान इस बात पर गया भी। एक अंतराल के बाद ऐश्वर्या को इस अंदाज में देखा गया। मगर इसके पीछे कोई और नहीं बल्कि कटरीना कैफ है। जी हैं। इसका खुलासा अब जाकर हुआ है।ऐश्वर्या की मदद के लिए खुलकर आईं सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड

चौंक गए ना आप। चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है। ऐश्वर्या राय बच्चन की हेअर स्टाइल आजकल साउथ अफ्रीकन हेअर स्टाइलिस्ट बियांसा हार्टकोफ कर रही हैं। यह पहला मौका नहीं जब बियांसा ने किसी सेलेब्रेटी को तैयार किया हो। इससे पहले वो कटरीना कैफ की भी गुड लिस्ट में रह चुकी हैं।

‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ में कटरीना कैफ को बेहतरीन लुक देने वाली स्टाइलिस्ट में बियांसा का नाम ही शुमार है। यह देखकर ऐसा लगता है कि मानो ऐश्वर्या ने खुद कटरीना से स्टाइल और लुक को और भी अच्छा बनाने के लिए कटरीना की मदद ली हो। यह तो सभी जानते हैं ऐश्वर्या हो या कटरीना अपने दौर में दोनों ही सलमान खान के करीब रही हैं।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो में जब ऐश्वर्या राय बच्चन आई थी तो उनके लुक और स्टाइल को लेकर भी बात हुई थी। यही नहीं बल्कि ऐश्वर्या ने उनके स्टालिस्ट्स को सभी से मिलवाया भी था। बियांस मुंबई में बांद्रा में रहती हैं। समय-समय पर अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी करती हैं।

Back to top button