ऐश्वर्या का लुक देखकर उमड़ा अभिषेक का प्यार, फोटो की शेयर

ऐश्वर्या रॉय बच्चन कान फिल्म फेस्ट‍िवल में 16वीं बार हिस्सा ले रही हैं. 70वां कान फिल्म फेस्टिवल बुधवार से शुरू हो गया है. इस फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर की बेहतरीन फीचर और डॉक्यूमेंट्री फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाती है और रेड कारपेट पर दुनिया भर के खूबसूरत हसीनाएं अपना जलवा बिखेरती हैं.ऐश्वर्या का लुक देखकर उमड़ा अभिषेक का प्यार

इस समारोह के तीसरे दिन ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर सिंड्रेला लुक में नजर आईं. उनका ये लुक देखकर उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. अभिषेक ने ऐश्वर्या की फोटो अपने इंस्टा अकांउट पर शेयर करते हुए लिखा कि मुझे ये फोटो बहुत पसंद है और हां इस फोटो में जो ब्यूटीफुल लेडी है वो भी.

यह भी पढ़े: स्वामी ओम को चीफ गेस्ट बनाने पर गुस्साए लोग, जमकर हुई पिटाई

कान के तीसरे दिन ऐश्वर्या ने सुबह ग्रीन गाउन पहना हुआ था. यह फ्लोरल गाउन नीचे से ट्रांसपेरेंट है. L’Oréal Paris India ने ट्वीट कर ऐश्वर्या का लुक रिवील किया.उन्होंने रोज लिपस्टिक और हल्का आई मेकअप किया है. हाथ में ब्रेसलेट और रिंग भी पहनी हुी है.

वहीं शाम के समय उन्होंने पीच कलर का गाउन पहना हुआ था जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही थीं. इस गाउन में उनका लुक किसी डॉल से कम नहीं लग रहा था.

 
Back to top button