अब सलमान के साथ ऐश्वर्या करेंगी फिल्म, लेकिन..

बॉलीवुड के गलियारों में इससे बड़ी खबर शायद ही कोई हो जिसका खुलासा फिल्म समीक्षक राजीव मसंद ने अपने कॉलम में किया है। इसके अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन चाहती हैं कि सलमान खान के साथ कोई फिल्म करें। जी हां। आपने सही सुना।

29-salman-aishwariya

ऐश्वर्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऐसी इच्छा जाहिर तो की है। वो पुरानी बातों को भूलकर सलमान के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

यह बात इसके बिल्कुल उलट है जिसमें लंबे समय से कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या अपने एक्स-लवर के साथ कोई प्रोजेक्ट नहीं करना चाहती हैं। तो फिर मतलब ऐश्वर्या जल्द ही अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 10’ पर आएंगी?

मसंद ने संकेत दिए है कि ऐश्वर्या ने अपने करीबियों के बीच इस मामले पर स्पष्ट रुख रखा है कि वो सलमान खान के साथ तभी फिल्म करने के लिए राजी होंगी जब स्क्रिप्ट और डायरेक्टर असाधारण हो। मगर अभी सलमान ने अपनी ओर से इस बारे में ऐसी कोई राय नहीं दी है। फैन्स को इंतजार करना पड़ सकता है।

बीते दिनों यह भी चर्चा थी कि ऐश किसी भी हालत में सलमान के शो ‘बिग बॉस 10’ पर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को प्रमोट करने नहीं आना चाहती हैं। मगर मसंद ने कहा है कि इस बारे में बताया गया है कि सलमान और ऐश्वर्या की ओर से ऐसी कोई बात नहीं कही गई है कि शो पर साथ आने में दोनों को किसी भी तरह से कोई दिक्कत नहीं है। मतलब दोनों ही सितारे शायद पुरानी बातों को भुलाना चाहते हैं।

ऐसी स्थिति में तो फैन्स सिर्फ यह कल्पना ही कर सकते हैं कि दोनों सितारे एक बार फिर बड़े परदे पर साथ नजर आएंगे। मगर यह करिश्मा तो फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ही कर सकते हैं।

Back to top button