एयरटेल लाया दो धमाकेदार ऑफर, 4जी डाटा के साथ और भी बहुत कुछ

नई दिल्ली। टेलिकॉम जगत में कंपनियों के बीच प्राइस वार बढ़ता ही जा रहा है। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए दो जबरदस्त प्लान पेश किए हैं। पहला प्लान 299 रुपये का है। वहीं, दूसरा प्लान 399 रुपये का है। आपको बता दें कि ये दोनों प्लान्स पोस्टपेड यूजर्स के लिए हैं। खबरों की मानें तो एयरटेल ने यह प्लान रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए पेश किया है।

एयरटेल लाया दो धमाकेदार ऑफर, 4जी डाटा के साथ और भी बहुत कुछ

क्या है 299 रुपये और 399 रुपये वाला प्लान?

इस प्लान के तहत यूजर्स को लोकल और एसटीडी कॉलिंग के लिए 680 मिनट दिए जाएंगे। साथ ही 600 एमबी 4जी डाटा भी मिलेगा।

वहीं, 399 रुपये के प्लान के तहत लोकल और एसटीडी कॉलिंग के तहत 765 मिनट और 1 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। फ्री मिनट खत्म होते ही यूजर्स को 80 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क देना होगा। इसके अलावा दोनों ही प्लान्स में रोमिंग (देशभर) में इनकमिंग फ्री की सुविधा है।

ये अनलिमिटेड प्लान नहीं हैं। ऐसे में अगर यूजर अनलिमिटेड प्लान का फायदा लेना चाहते हैं तो वो एयरटेल का 499 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इसके तहत लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग और 3 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा।

वहीं, इससे पहले भी एयरटेल ने पोस्टपेड ग्राहकों को 30 जीबी तक डाटा देने की पेश कश की थी। यह डाटा उन्हीं यूजर्स को दिया जा रहा है, जो 30 अप्रैल तक ‘माई एयरटेल एप’ लॉग-इन करेंगे।

जो लोग पिछले महीने इसी प्रकार की 10 जीबी मुफ्त डाटा की पेशकश (एक महीने के लिए वैध) अपना चुके हैं, वे भी इसका लाभ उठा सकेंगे।

Back to top button