‘एमएस धोनी’ की ‘गर्लफ्रेंड’ दिशा पटानी का VIRAL हो रहा है 19 साल में दिया गया ये ऑडिशन: VIDEO

बॉलीवुड में बेहद कम समय में बड़ा नाम कमाने वाली एक्ट्रेस में इ‍नदिनों दिशा पटानी का नाम टॉप पर है. बॉलीवुड की महज एक फिल्म करने के बाद ही मशहूर हुई इस एक्ट्रेस का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल ये वीडियो दिशा के ऑडिशन का है जब वह 19 साल की थीं.

'एमएस धोनी' की 'गर्लफ्रेंड' दिशा पटानी का VIRAL हो रहा है 19 साल में दिया गया ये ऑडिशन: VIDEO

दिशा ने बॉलीवुड में एक आउडसाइडर के तौर पर आज जो पहचान बनाई है उसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि इस एक्ट्रेस के लिए इस मुकाम तक पहुंचने का सफर आसानी नहीं रहा होगा. दिशा के वायरल हो रहे वीडियो में उनका एक्टिंग को लेकर जुनून और हार्डवर्क साफतौर से देखा जा सकता है. यू टयूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिशा बेहद मासूम और क्यूट नजर आ रही है. उनका ये ऑडिशन ए‍क कोल्ड क्रीम की एड के लिए है.

इसे भी देखें:- तो इस बड़ी वजह से संजय दत्त ‘THE GOOD MAHARAJA’ फिल्म से हुए बाहर

MS Dhoni: द अनकोल्ड स्टोरी में नजर आने वाली दिशा पटानी ने इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार अदा किया था. उनके इस किरदार को खूब सराहना मिली थी. इसके अलावा दिशा का टाइगर श्रॉफ के साथ बेफिक्रा नाम का वीडि‍यो भी खूब पॉपलुर रहा था. दिशा पटानी के टाइगर श्रॉफ के साथ अफेयर के चर्चे आज भी खूब हैं. दोनों बागी 2 में भी नजर आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही बागी 2 शूटिंग के दौरान स्विमिंग पूल में दिशा और टाइगर की तस्वीरें सामने आईं थीं.

इसे भी देखें:- नहीं बड़ी TRP, तो मिली इन तीन जजों को अक्षय के कॉमेडी सेट से छुट्टी

ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि कभी छोटे छोटे कर्मिशि‍यल एड के लिए ऑडिशन देने वाली दिशा अब कई इंटरनेशनल ब्रांड्स का चेहरा बन चुकी हैं. उनकी झोली में कई ब्रांड्स आ चुके हैं.

देखें विडियो:- 

https://youtu.be/vEZsx2OdLck

Back to top button