एबी रोड़ पर तीन साल के बच्चे की सड़क हादसे में हुई मौत, पढ़े पूरी खबर

शहर के एबी रोड़ पर शुक्रवार रात तीन साल के बच्चे की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह उसकी मां की गोद में बाइक पर बैठा था। पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी। बच्चा उछल कर नीचे गिर गया। गंभीर अवस्था में उसे एमवाय अस्पताल लेकर आए लेकिन उसकी मौत हो गई। किशनगंज थाना पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।
टीआइ शशिकांत चौरसिया के मुताबिक राजेंद्र नगर स्थित तेजपुर गड़बड़ी में रहने वाली मालती पति सूरज के साथ मानपुर से इंदौर लौट रही थी। मालती की गोद में उसका तीन वर्षीय बेटा अंशू था। किशनगंज टोलनाका के समीप किसी वाहन ने पीछे टक्कर मारी और अंशू उछल कर जमीन पर गिर गया। सिर में चोट लगने से गंभीर अवस्था में उसे एमवाय लेकर आए लेकिन देर रात उसने दम तोड़ दिया।
फॉरलेन पर हादसा: मां और बेटी की मौत
किशनगंज थाना क्षेत्र में एक और हादसा हुआ है। उसमें मां बेटी की मौत हो गई है। टीआइ शशिकांत चौरसिया के मुताबिक पीथमपर डाक बंगला क्षेत्र में रहने वाली कलाबाई और उसकी बेटी भानजे राहुल के साथ बाइक से इंदौर की तरफ आ रही थी। फोरलेन पर सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें कलाबाई और सपना की मौत हो गई। स्वजनों ने पुलिस को बताया तीनों इंदौर में रिश्तेदार के यहां गमी में शामिल होने आ रहे थे। पुलिस के मुताबिक कुछ लोगों ने यह भी बताया है कि डिवाइडर पर बाइक असंतुलित होने से दोनों गिर गई थी। तभी एक ट्रक आया और उन्हें कुचल दिया।

 

 

Back to top button