एटीपी रैंकिंग : नडाल शीर्ष पर कायम

मेड्रिड, 1 अक्टूबर  | स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने सोमवार को जारी पुरुष पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) रैंकिंग में अपना पहला स्थान कायम रखा है। नडाल 8,760 अंकों के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं। स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने भी अपना दूसरा स्थान कायम रखा है। फेडरर के रैंकिंग में 6,900 अंक हैं।
समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक शीर्ष-10 में कोई बदलाव नहीं हुआ है।
जापान के योशिहितो निशिओका ने रैंकिंग में 76 स्थान की छलांग लगाई है और वह अब वह 95वें स्थान पर आ गए हैं। उन्हें यह फायदा शेनझेन ओपन में रविवार को फ्रांस के पिएरे ह्यूज हेर्बट के ऊपर मिली जीत के कारण हुआ है।
फ्रांस के गेल मोनफिल्स को एक स्थान का नुकसान हुआ है और अब वह 39वें स्थान पर आ गए हैं। आस्ट्रेलिया के एलेक्स डी मिनयोर दो स्थान चढ़कर 38वें स्थान पर आ गए हैं। बोसनिया हर्जेगोविना के दामिर डजुमहुर को भी एक स्थान का नुकसान उठाना पड़ा है और अब वह 40वें स्थान पर आ गए हैं।
सर्बिया के नोवाक जोकोविक तीसरे, अर्जेटीना के जुआन मार्टिन डेल पोट्रो चौथे, जर्मनी के एलेक्जेडर ज्वेरेव पांचवें, क्रोएशिया के मारिन सिलिक छठे, आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम सातवें, बुल्गारिया के ग्रीगोर दिमित्रोव आठवें, दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन नौवें और अमेरिका के जॉन इश्नेर 10वें स्थान पर कायम हैं।
The post एटीपी रैंकिंग : नडाल शीर्ष पर कायम appeared first on Viral News.

Back to top button