एक ही परिवार के 6 लोगों की कोरोना से मौत, बाकी 11 की रिपोर्ट निगेटिव आने से मिली राहत

धनबाद। धनबाद के चौधरी परिवार के छह लोगों की मौत के बाद मंगलवार को राहत भरी खबर आयी, घर के बाकी 11  सदस्यों का रिपोर्ट नेगेटिव आया है। कतरास थाना क्षेत्र के रानी बाजार के चौधरी परिवार के सभी 11 उन सदस्यों का रिपोर्ट नेगेटिव आया है। जिन्होंने दोबारा स्वाब का जांच करायी थी।

सभी 11 सदस्यों का नेगेटिव रिपोर्ट आने पर चौधरी परिवार तथा कतरास वासियों से राहत की सांस ली है। मालूम हो कि इस परिवार के छह  सदस्यों का संक्रमण से मौत हो चुका है। जिसके बाद घर के बाकी सदस्यों को भी क्वरेंटाइन किया गया था और सभी की कोरोना जांच करायी गयी थी।

11 सदस्यों ने स्वाब जांच कराया था। जिसमें दो का पोजिटिव रिपोर्ट की बात स्वास्थ्य विभाग ने कही थी।  उक्त रिपोर्ट को चौधरी परिवार के सदस्यों ने चैलेंज कर पुनः दोबारा कोरोना स्वाब का जांच कराया था। जिसके बाद सभी बाकी 11 सदस्यों को रिर्पोट निगेटिव निकला।

बताते चलें कि पीड़ित परिवार ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से फरियाद किया था। मंत्री बन्ना गुप्ता के हस्तक्षेप के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम हरकत में आई थी। चौधरी परिवार के लोगों ने मंत्री बन्ना गुप्ता को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया है।

एक ही परिवार के छह सदस्य महज 16 दिनों में काल के गाल में समा जाने के बाद पूरे परिवार सहीत पूरे कतरास में दहशत को माहौल था। परिवार के बाकी सदस्यों को रिर्पोट निगेटिव आने से परिवर सहीत पूरे कतरास ने राहत की सांस ली है। 

Back to top button